Himachal News : आईसीजेएस परियोजना के कार्यान्वयन में हिमाचल को दूसरा स्थान

इंटेलिजेंस ब्यूरो के निदेशक तपन डेका ने सीएम सुक्खू की गरिमामयी उपस्थिति में गृह सचिव अभिषेक जैन और अभियोजन विभाग के अन्य वरिष्ठ अधिकारियों को पुरस्कार प्रदान किया। 
 | 
इंटर-ऑपरेबल क्रिमिनल जस्टिस सिस्टम (ICJS) आईसीजेएस परियोजना के कार्यान्वयन में हिमाचल प्रदेश देश में दूसरे स्थान पर रहा है। मुख्यमंत्री सुखविंद्र सिंह सुक्खू ने इंटर-ऑपरेबल क्रिमिनल जस्टिस सिस्टम (आईसीजेएस) परियोजना ‘प्रॉसिक्यूशन पिलर’ के सफल कार्यान्वयन के लिए अभियोजन विभाग को बधाई दी।

शिमला। इंटर-ऑपरेबल क्रिमिनल जस्टिस सिस्टम (ICJS) आईसीजेएस परियोजना के कार्यान्वयन में हिमाचल प्रदेश देश में दूसरे स्थान पर रहा है। मुख्यमंत्री सुखविंद्र सिंह सुक्खू ने इंटर-ऑपरेबल क्रिमिनल जस्टिस सिस्टम (आईसीजेएस) परियोजना ‘प्रॉसिक्यूशन पिलर’ के सफल कार्यान्वयन के लिए अभियोजन विभाग को बधाई दी।


 

विभाग को हाल ही में दिल्ली में अपराध और अपराधी ट्रैकिंग नेटवर्क और सिस्टम/आईसीजेएस में ‘गुड प्रेक्टिसिज़’ पर आयोजित 5वें सम्मेलन के दौरान सम्मानित किया गया। इंटेलिजेंस ब्यूरो के निदेशक तपन डेका ने सुक्खू की गरिमामयी उपस्थिति में गृह सचिव अभिषेक जैन और अभियोजन विभाग के अन्य वरिष्ठ अधिकारियों को पुरस्कार प्रदान किया। 

इस अवसर पर अभिषेक जैन ने मुख्यमंत्री को आईसीजेएस कार्यक्रम और अखिल भारतीय ई-प्रोसिक्यूशन पोर्टल के संबंध में जानकारी दी। मुख्यमंत्री ने आशा व्यक्त की कि विभाग भविष्य में भी व्यवस्था में पारदर्शिता और जवाबदेही सुनिश्चित करेगा ताकि गरीबों और जरूरतमंदों को शीघ्र न्याय दिलाया जा सके।

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहांक्लिक  करें। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट पाने के लिए हमेंगूगल न्यूज पर फॉलो करें।