छात्रों व युवाओं की मांगों को लेकर एसएफआई व नौजवान सभा ने विधायक राकेश सिंघा को सौंपा ज्ञापन

एसएफआई ठियोग इकाई और नौजवान सभा के कार्यकर्ता अपनी मांगों को लेकर विधायक राकेश सिंघा से मिलने पहुंचे तथा ठियोग क्षेत्र की विभिन्न समस्याओं को विधायक राकेश सिंघा के समक्ष रखा।
 | 
SFI

ठियोग ।  एसएफआई ठियोग इकाई और नौजवान सभा के कार्यकर्ता अपनी मांगों को लेकर विधायक राकेश सिंघा से मिलने पहुंचे तथा ठियोग क्षेत्र की विभिन्न समस्याओं को विधायक राकेश सिंघा के समक्ष रखा। एसएफआई की ठियोग इकाई की सचिव प्रियंका ने कहा कि कॉलेज को जाने वाला रास्ता पिछले काफी लंबे समय से बंद पड़ा है। वैकल्पिक मार्ग भी भारी बारिश के चलते अवरुद्ध हो चुका है । जिस कारण छात्रों को समस्या का सामना करना पड़ रहा है ।

वहीं साथ ही साथ हॉस्टल की सुविधा न होने के चलते छात्रों को महंगे रूम किराए पर लेने पड़ रहे हैं । जिस कारण छात्र लगातार परेशानियों का सामना कर रहे हैं । भारत की जनवादी नौजवान सभा की जिला कोषाध्यक्ष अमित कुमार ने कहा कि बाजार में कहीं पर भी कूड़ेदान नहीं है । जिस कारण लोग इधर-उधर कूड़ा फेंकने के लिए मजबूर हैं । साथ ही साथ छात्रों को भी सुबह व शाम के समय से न मिलने के चलते विभिन्न समस्याओं का सामना करना पड़ता है।  समय पर वह कक्षाएं लगाने के लिए नहीं पहुंच पाते हैं। 

साथ ही  पीने के पानी की समस्या, पार्किंग की समस्या, आदि को भी प्रमुखता से उठाने का कार्य नौजवान सभा द्वारा किया गया।  विधायक राकेश सिंघा ने इन समस्याओं को शांतिपूर्वक सुना तथा आश्वासन दिया कि वह इन मांगों पर जल्द से जल्द कार्य करेंगे ।

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहांक्लिक  करें। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट पाने के लिए हमेंगूगल न्यूज पर फॉलो करें।