हिमाचल में पांच एचएएस अधिकारियों के तबादले और दो IAS अधिकारियों को अतिरिक्त प्रभार

गणतंत्र दिवस के मौके पर हिमाचल प्रदेश सरकार ने पांच एचएएस अधिकारियों का तबादला करने के साथ ही दो आईएएस अधिकारियों को अतिरिक्त प्रभार के आदेश जारी किए हैं।
 | 
HPAS & IAS officers Transfer in himachal   गणतंत्र दिवस के मौके पर हिमाचल प्रदेश की सुक्खविंद्र सिंह सुक्खू सरकार ने वीरवार को बड़ा प्रशासनिक फेरबदल किया है। हिमाचल प्रदेश प्रशासनिक सेवा (HPAS) के पांच अधिकारियों के तबादले के आदेश जारी किए हैं। इसके साथ ही हिमाचल प्रदेश में तैनात दो आईएएस अफसरों को अतिरिक्त प्रभार दिए गए हैं।

शिमला। गणतंत्र दिवस के मौके पर हिमाचल प्रदेश की सुक्खविंद्र सिंह सुक्खू सरकार ने वीरवार को बड़ा प्रशासनिक फेरबदल किया है। हिमाचल प्रदेश प्रशासनिक सेवा (HPAS) के पांच अधिकारियों के तबादले के आदेश जारी किए हैं। इसके साथ ही हिमाचल प्रदेश में तैनात दो आईएएस अफसरों को अतिरिक्त प्रभार दिए गए हैं।



आईएएस अधिकारी राजीव शर्मा एमपीपी एंड पावर और एनसीईएस का भी पदभार संभालेंगे। वहीं आईएएस निशा सिंह अब से हिमाचल प्रदेश सरकार के प्रधान सलाहकार (प्रशिक्षण और विदेशी असाइनमेंट) और महानिदेशक के रूप में कार्य करेंगी। पालमपुर नगर निगम के कमिश्नर डॉ. विक्रम महाजन डॉ. राधाकृष्णन गवर्नमेंट मेडिकल कॉलेज हमीरपुर के अतिरिक्त निदेशक के रूप में जिम्मेदारी संभालेंगे। डॉ. संजीव कुमार को प्रतीक्षारत रखा गया है। 

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहांक्लिक  करें। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट पाने के लिए हमेंगूगल न्यूज पर फॉलो करें।