हिमाचल पुलिस भर्ती पेपर लीक मामले में शिमला में भी FIR, 3 और धरे

कांगड़ा जिला के गगल पुलिस थाना में केस दर्ज करने के बाद अब एसआईटी ने स्टेट सीआईडी के पुलिस थाना भराड़ी में भी केस दर्ज कर लिया है।
 | 
POLICE FIR

हिमाचल प्रदेश पुलिस भर्ती परीक्षा पेपर लीक मामले की जांच विशेष जांच दल (SIT) ने अपने हाथ में ले ली है। इसके साथ ही कांगड़ा जिला के गगल पुलिस थाना में केस दर्ज करने के बाद अब एसआईटी ने स्टेट सीआईडी के पुलिस थाना भराड़ी में भी केस दर्ज कर लिया है। मामले की जांच SIT के पास पहुंचने के बाद पुलिस ने कांगड़ा जिला से तीन और लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। 

यह भी पढ़ेंः-हिमाचल पुलिस कांस्टेबल भर्ती की परीक्षा रद्द, पेपर लीक मामले की SIT करेगी जांच

स्टेट सीआईडी के पुलिस थाना भराड़ी में मामला दर्ज करने की वजह ये है कि अब पुलिस मुख्यालय में पेपर सेटिंग को लेकर क्या कुछ हुआ है, ये भी जांच के दायरे में है। SIT पुलिस अधिकारियों की पेपर लीक मामले में भूमिका की जांच बारीकी से कर रही है। डीजीपी संजय कुंडू ने कहा कि पुलिस भर्ती की परीक्षा के पेपर लीक मामले में कांगड़ा जिला के पुलिस थाना गग्गल 420, 120-बी आईपीसी के तहत केस दर्ज किया गया है।

यह भी पढ़ेंः-युवा ओवरएज हो रहे और सरकार भर्ती परीक्षा रद्द कर रहीः प्रतिभा सिंह

यह भी पढ़ेंः-चम्बाः लूणा में सुबह-सुबह गिरी बोलेरो गाड़ी, नूरपुर निवासी चालक की मौत

इसके अलावा पुलिस ने पेपर लीक मामले में विशाल और पवन कुमार निवासी ग्राम देव भराड़ी सुल्याली, नूरपुर और नितेश कुमार निवासी वीपीओ सथाना, तहसील फतेहपुर, जिला कांगड़ा को गिरफ्तार किया है। डीजीपी ने बताया कि पुलिस ने इसी तरह के मामले में एक और एफआईआर 120-बी आईपीसी के तहत पुलिस थाना स्टेट सीआईडी भरारी शिमला में भी दर्ज किया है।

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहांक्लिक  करें। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट पाने के लिए हमेंगूगल न्यूज पर फॉलो करें।