आम आदमी पार्टी ने आगामी विधानसभा चुनावों के लिए आप ने बनाई रणनीति : गौरव शर्मा

आम आदमी पार्टी ने  शिमला में पार्टी अध्यक्ष सुरजीत ठाकुर का गर्मजोशी से स्वागत किया ।
 | 
आम आदमी पार्टी

शिमला । आम आदमी पार्टी ने  शिमला में पार्टी अध्यक्ष सुरजीत ठाकुर का गर्मजोशी से स्वागत किया और आगामी विधानसभा चुनावों की रणनीति भी बनाई। पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता गौरव शर्मा ने कहा कि शिमला में विधानसभा चुनावों के मद्देनजर अध्यक्ष सुरजीत ठाकुर ने पार्टी की मीटिंग की। जिसमें शिमला के सभी पार्टी कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

पार्टी अध्यक्ष  सुरजीत ठाकुर ने पार्टी के सभी कार्यकर्ताओं को अब पुरजोर मेहनत करने के निर्देश दिए और कहा कि हिमाचल में सिर्फ आम आदमी पार्टी ही जनता को इंसाफ दिला सकती है। भाजपा कांग्रेस सिर्फ बदले बदली का खेल चला रही है और एक दूसरे के नेताओं को खरीदा जा रहा है।

पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता  गौरव शर्मा ने कहा कि शिमला के सभी कार्यकर्ता पार्टी की मजबूती के लिए भरपूर मेहनत कर रहें है । उन्होंने कहा कि आगामी विधानसभा चुनावों में शिमला में सिर्फ आम आदमी पार्टी ही अव्वल आएगी।  ऐसा हम पार्टी को विश्वास दिलाते हैं। बैठक में सभी वार्डों के अध्यक्ष, संगठन मंत्री और नेता उपस्थित रहे।

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहांक्लिक  करें। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट पाने के लिए हमेंगूगल न्यूज पर फॉलो करें।