राजिंद्र राणा ने सीएम सुक्खू पर साधा निशाना, कहा... आपने दे रखी है लूट की छूट

वर्ष 2017 के विधानसभा चुनावों में मुख्यमंत्री के चेहरा रहे दिग्गज भाजपा नेता प्रेम कुमार धूमल को हराने वाले राजिंद्र राणा ने मुख्यमंत्री सुखविंद्र सिंह सुक्खू निशाना साधा है। उन्होंने फेसबुक पर एक लम्बी-चौड़ी पोस्ट लिखकर मुख्यमंत्री से कई सवाल किए हैं।
 | 
हिमाचल प्रदेश में राज्यसभा चुनाव के मचा सियासी घमासान थमने का नाम नहीं ले रहा है। कांग्रेस सरकार के छह विधायकों को विधानसभा अध्यक्ष ने अयोग्य करार दे दिया था। इसके बाद विधायकों ने सुप्रीम कोर्ट में फैसले की चुनौती है, लेकिन 12 मार्च को हुई सुनवाई में भी उन्हें राहत नहीं मिली है। अब इसी मामले पर 18 मार्च को सुनवाई होगी।    इसी बीच बागी और अयोग्य करार दिए गए विधायकों में शामिल वर्ष 2017 के विधानसभा चुनावों में मुख्यमंत्री के चेहरा रहे दिग्गज भाजपा नेता प्रेम कुमार धूमल को हराने वाले राजिंद्र राणा ने मुख्यमंत्री सुखविंद्र सिंह सुक्खू निशाना साधा है। उन्होंने फेसबुक पर एक लम्बी-चौड़ी पोस्ट लिखकर मुख्यमंत्री से कई सवाल किए हैं। राजेंद्र राणा ने कार्यकर्ताओं की नजरअंदाजगी को लेकर मुख्यमंत्री से सवाल किए हैं।

वेब डेस्क। हिमाचल प्रदेश में राज्यसभा चुनाव के मचा सियासी घमासान थमने का नाम नहीं ले रहा है। कांग्रेस सरकार के छह विधायकों को विधानसभा अध्यक्ष ने अयोग्य करार दे दिया था। इसके बाद विधायकों ने सुप्रीम कोर्ट में फैसले की चुनौती है, लेकिन 12 मार्च को हुई सुनवाई में भी उन्हें राहत नहीं मिली है। अब इसी मामले पर 18 मार्च को सुनवाई होगी।

इसी बीच बागी और अयोग्य करार दिए गए विधायकों में शामिल वर्ष 2017 के विधानसभा चुनावों में मुख्यमंत्री के चेहरा रहे दिग्गज भाजपा नेता प्रेम कुमार धूमल को हराने वाले राजिंद्र राणा ने मुख्यमंत्री सुखविंद्र सिंह सुक्खू निशाना साधा है। उन्होंने फेसबुक पर एक लम्बी-चौड़ी पोस्ट लिखकर मुख्यमंत्री से कई सवाल किए हैं। राजेंद्र राणा ने कार्यकर्ताओं की नजरअंदाजगी को लेकर मुख्यमंत्री से सवाल किए हैं।

राजिंद्र राणा ने लिखा है कि  सुक्खू जी, आप सवालों के कटघरे में हैं...  जनता को आप इन बिंदुओं पर क्या कहना चाहेंगे...?

क्या हैं आपके पास इन सवालों के जवाब ..?

- क्या आप यह बताएंगे कि हमारा प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनाने में योगदान था या सरकार न बनने देने में योगदान था .. कर्मठ कार्यकर्ताओं और हमारी मेहनत से ही सरकार बनी थी, क्या आप इस सच से भी आंख मूंद लेंगे

- क्या चुने हुए प्रतिनिधियों पर झूठे केस बनाकर और दबाव बनाकर आप प्रदेश में लोकतंत्र को मजबूत कर रहे हैं..?

- आप चंडीगढ़ के अपने आधिकारिक दौरे के दौरान हिमाचल भवन के CM suit में रुकने की बजाय अपने सुरक्षा कर्मियों को दाएं बाएं करके फाइव स्टार होटल में ही क्यों रुकते थे ? इसका राज भी प्रदेश की जनता आपसे जानना चाहती है.. क्या आप वह राज बताने का नैतिक साहस दिखाएंगे..?

-क्या यह सच नहीं है कि आप चुने हुए विधायकों की जगह अपने मित्रों को तरजीह दे रहे थे और विधायकों के काम रोक कर और उन्हें मिलने का समय न देकर उन्हें जलील कर रहे थे.. विकास के मामले में उनके हलकों की अनदेखी कर रहे थे..

- क्या आप प्रदेश की जनता को यह बताने का साहस दिखाएंगे की आपके कैबिनेट रैंक प्राप्त मित्र क्या गुल खिला रहे हैं.. आपने लूट की छूट क्यों दे रखी है..!

- आपने हिमाचल को आगे ले जाने की बजाय पिछले 12 महीने से बैक गियर में डाल रखा है.. क्या यह सच नहीं है..!

- एक तरफ आप आर्थिक संकट का रोना रो रहे हैं और दूसरी तरफ धड़ाधड़ झूठी घोषणाएं कर रहे हैं.. आर्थिक संकट और झूठी घोषणाओं का गणित भी जनता आपसे जानना चाहती है..!

- क्या यह सच नहीं है कि आपने हिमाचल के स्वाभिमान को राज्यसभा चुनाव में बेचने की कोशिश की और स्वाभिमान की रक्षा करने वालों को आप गद्दार करार दे रहे हैं..

- क्या आप हिमाचल की जनता को यह भी बताएंगे कि एक तरफ आप प्रदेश में आर्थिक संकट की बात कर रहे हैं और दूसरी तरफ आप इस छोटे से पहाड़ी राज्य में 20 से ज्यादा ओएसडी, एडवाइजर, मीडिया कोऑर्डिनेटर की फौज खड़ी करके जनता के टैक्स का पैसा उन पर लुटा रहे हैं। इतने ओएसडी ,एडवाइजर और मीडिया कोऑर्डिनेटर तो देश के सबसे बड़े राज्य यूपी में भी नहीं है लेकिन आपने हिमाचल के खजाने पर इनका बोझ डाल रखा है। आप बताइए कि हिमाचल की जनता को इन सब महानुभावों का क्या लाभ मिल रहा है..

- एक तरफ आप प्रदेश में लीगल क्रेशर बंद करवा रहे हैं, दूसरी तरफ आपके परिवार की माईनिंग बरसातों में भी जारी रहती है। क्या यह सच नहीं है कि आपके परिजन कैपटिव क्रशरज को अवैध रूप से मैटेरियल सप्लाई कर रहे हैं और बिना नंबर के कई टिप्पर भी इस काम में लगे हुए हैं जिनका पुलिस भी चालान नहीं कर रही है। बिना एक्स फार्म के धड़ाधड़ ट्रक भर भर कर जा रहे हैं.. यह सारा क्या खेल है मुख्यमंत्री जी..?

क्या मुख्यमंत्री होने के नाते आपके परिवार को इस लूट का कोई संवैधानिक विशेषाधिकार मिला हुआ है.. जनता को आपसे इसका भी जवाब चाहिए..

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहांक्लिक  करें। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट पाने के लिए हमेंगूगल न्यूज पर फॉलो करें।