मंडी में 63.10 ग्राम हेरोइन के साथ दो युवक गिरफ्तार

जिला मंडी पुलिस की स्पेशल इन्वेस्टिगेशन टीम ने एनएच-21 चंडीगढ़-मनाली पर दो युवकों को हेरोइन के साथ गिरफ्तार किया है। दोनों युवक मंडी के रहने वाले हैं।
 | 
arrest

मंडी। जिला मंडी पुलिस की स्पेशल इन्वेस्टिगेशन टीम ने रविवार को एनएच-21 चंडीगढ़-मनाली पर दो युवकों को हेरोइन के साथ गिरफ्तार किया है। दोनों युवक मंडी जिला के ही रहने वाले हैं। उनके कब्जे से 63.10 ग्राम हेरोइन बरामद की है। पुलिस के विशेष जांच दल ने पुंघ में नाकाबंदी की थी। मामले में पुलिस ने आरोपी के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत एफआईआर दर्ज कर आगामी प्रक्रिया शुरू कर दी है।

 

जानकारी के अनुसार मंडी पुलिस की टीम हेड कांस्टेबल टेकचंद की अगुवाई में नाकाबंदी के दौरान एनएच-21 चंडीगढ़-मनाली पर पुंघ में मौजूद थी। इसी दौरान दिल्ली से मनाली जा रही वॉल्वो बस को चेकिंग के लिए रोका। इस दौरान बस में सवार मंडी जिला के उपमंडल जोगिंद्रनगर के राहुल भाटिया (28) और मंडी शहर के अमित (34) के पिट्ठू बैग की जांच की। जांच में 63.10 ग्राम हेरोइन (चिट्टा) बरामद किया। पुलिस ने आरोपी को आगामी कार्रवाई के लिए पुलिस थाना सुंदरनगर के जांच अधिकारी सब इंस्पेक्टर देवराज के हवाले कर दिया है।

 

मामले की पुष्टि एसपी मंडी शालिनी अग्निहोत्री ने की है। उन्होंने कहा कि मंडी पुलिस की स्पेशल इन्वेस्टिगेशन टीम ने एक मामले में सुंदरनगर में पुंघ नाकाबंदी के दौरान मंडी के रहने वाले दो युवकों को 63.10 ग्राम हेरोइन संग गिरफ्तार किया है। युवक के खिलाफ मामला दर्ज कर आगामी जांच पुलिस थाना सुंदरनगर की टीम कर रही है। शालिनी अग्निहोत्री ने कहा कि मामले में आरोपियों से हेरोइन लाने और बेचने को लेकर भी गहन पूछताछ अमल में लाई जाएगी।

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहां क्लिक  करें। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट पाने के लिए हमें गूगल न्यूज पर फॉलो करें।