Mandi Accident: बीच सड़क में पलटा तेल टैंकर, सब्जी से भरी जीप खाई में गिरी

हिमाचल में कुल्लू और मंडी को जोड़ने वाले एकमात्र वैकल्पिक मार्ग मंडी कमांद बजौरा मार्ग सुबह सड़क के बीच में ट्रक के पलटने के कारण बंद हो गया।  
 | 
हिमाचल प्रदेश के कुल्लू और मंडी जिलों को जोड़ने वाले एकमात्र वैकल्पिक मंडी-कमांद-बजौरा मार्ग सुबह सड़क के बीच में ट्रक के पलट गया। इस कारण सड़क पर आवाजाही बंद (Road Closed Due to Road Overturned) गई। ट्रक सामने से आ रही सब्जी से भरी जीप को बचाने के चक्कर में पलट गया, जबकि जीप खाई में लुढ़क गई। इस हादसे में तीन लोग घायल हुए हैं।  .

मंडी। हिमाचल प्रदेश के कुल्लू और मंडी जिलों को जोड़ने वाले एकमात्र वैकल्पिक मंडी-कमांद-बजौरा मार्ग सुबह सड़क के बीच में ट्रक के पलट गया। इस कारण सड़क पर आवाजाही बंद (Road Closed Due to Road Overturned) गई। ट्रक सामने से आ रही सब्जी से भरी जीप को बचाने के चक्कर में पलट गया, जबकि जीप खाई में लुढ़क गई। इस हादसे में तीन लोग घायल हुए हैं।  

जानकारी के अनुसार सुबह 5:30 बजे के आस पास जीप कुल्लू की ओर से सब्जी लेकर आ रही थी, जबकि तेल का टैंकर कुल्लू की ओर जा रहा था। कमांद के पास उतराई में जब दोनों एक दम आमने-सामने आए तो ट्रक चालक ने जीप से टक्कर को बचाने के लिए एकदम ब्रेक मारी। इस कारण तेल का टैंकर वहीं पलट गया, जबकि ट्रक से बचने के चक्कर में जीप चालक गाड़ी को दूसरी ओर मोड़ा तो नीचे खाई में गिर गई। 


मौके पर मौजूद लोगों ने घायलों को निकाला और घायलों को 108 के जरिए क्षेत्रीय अस्पताल मंडी लाया गया है। वहीं, ट्रक के बीच सड़क के पलटने के कारण पिछले तीन घंटे से मार्ग बंद होने के कारण यहां लंबा जाम लग गया है । एएसपी सागर चंद्र शर्मा ने बताया की ट्रक से को हटाने का काम शुरू कर दिया गया है। हादसे के कारणों की जांच की जा रही है।

पूरे दिन के लिए बंद किया मार्ग

मंडी से कुल्लू मार्ग को आज शाम 6 बजे तक पूरी तरह से बंद किया गया है। एएसपी सागर चंद्र शर्मा ने बताया मार्ग को ट्रकों के जाने लायक बनाने के लिए रविवार सुबह 6 बजे से कम चल रहा है। इस दौरान किसी को भी जाने की अनुमति नहीं दी जाएगी।

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहांक्लिक  करें। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट पाने के लिए हमेंगूगल न्यूज पर फॉलो करें।