CM JAIRAM का तंजः विपक्ष में नेता तय नहीं तो प्रत्याशी कहां से होगा

मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने सराज विधानसभा में चार जनसभाएं कीं। बागाचनोगी, भाटकीधार, शिलीबागी और थुनाग में अपने संबोधन में उन्होंने कांग्रेस पर जमकर तीखे प्रहार किए।
 | 
jai ram thakur

मंडी। हिमाचल प्रदेश में उपचुनावों की घोषणा के बाद मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर (CM JAIRAM THAKUR) एक्शन मोड में आ गए हैं। वीरवार को ही मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने सराज विधानसभा में चार जनसभाएं कीं। बागाचनोगी, भाटकीधार, शिलीबागी और थुनाग में अपने संबोधन में उन्होंने कांग्रेस पर जमकर तीखे प्रहार किए। उन्होंने कहा कि मंडी सीट पर कांग्रेस के नेता अपने प्रत्याशी के लिए एक-दूसरे का नाम आगे कर रहे हैं। विपक्षी खेमे की हालत तो ऐसी है कि वहां पहले उनका नेता ही तय नहीं हो रहा। प्रत्याशी कहां से तय होंगे। बीजेपी का जो भी प्रत्याशी तय होगा उसके लिए सभी लोग एकजुट होकर कार्य करेंगे। 


सीएम जयराम ठाकुर ने कहा कि भाजपा का जो भी प्रत्याशी तय होगा उसके लिए सभी लोग एकजुट होकर कार्य करेंगे। उन्होंने दावा करते हुए कहा कि प्रदेश की जनता ये अच्छी तरह से जानती है कि उन्हें किसे अपने नेता के रूप में चुनना है, वो किसी के बहकावे में आने वाली नहीं है। 2019 में हुए लोकसभा चुनाव के नतीजों का जिक्र करते हुए उन्होंने कहा कि मंडी हमारी थी, हमारी है और हमारी ही रहेगी।


 
जयराम ठाकुर ने कहा कि कहा कि भले ही बंदिशों के कारण उनका जनता के बीच जाना कम हुआ लेकिन फिर भी वर्चुअल माध्यम से उन्होंने हर विधानसभा क्षेत्र में करोड़ों के लोकार्पण और शिलान्यास किए। मुख्यमंत्री ने कहा कि अब महामारी की स्थिति में सुधार हुआ है तो पिछले डेढ़ महीने में मैं 23 विधानसभा क्षेत्रों में गया। इस दौरान कहीं 200 करोड़, कहीं 250 करोड़ तो कहीं 300 करोड़ के विकास कार्यों के उद्घाटन और शिलान्यास हुए। 

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहां क्लिक  करें। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट पाने के लिए हमें गूगल न्यूज पर फॉलो करें।