दिन में नहीं लगा टीका तो शाम चार बजे के बाद यहां लगवाएं वैक्सीन

जिला मंडी में कोरोना वैक्सीनेशन की दूसरी डोज के शतप्रतिशत लक्ष्य को हासिल करने के लिए लिए विशेष सायंकालीन सत्र लगाए जा रहे हैं।

 | 
CORONA VACCINE की दोनों डोज लगवाने के बावजूद महिला डॉक्टर संक्रमित

मंडी। जिला मंडी में कोरोना वैक्सीनेशन की दूसरी डोज के शतप्रतिशत लक्ष्य को हासिल करने के लिए लिए विशेष सायंकालीन सत्र लगाए जा रहे हैं। स्वास्थ्य विभाग जिला में ये सत्र मेडिकल कॉलेज नेरचौक, नागरिक अस्पताल जोगेन्द्रनगर, करसोग, सरकाघाट और सुन्दरनगर में आयोजित कर रहा है। यह जानकारी मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ. देवेन्द्र शर्मा ने दी। 

मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ0 देवेन्द्र शर्मा ने बताया कि कोविड वैक्सीन की दूसरी डोज के लक्ष्य को तय समय अवधि में पूरा करने के लिए जिला के पांच महत्वपूर्ण स्थानों पर हर रोज सायं 4  बजे से रात्रि 8 बजे तक ये विशेष सत्र आयोजित किए जा रहे हैं। उन्होंने बताया कि सायंकालीन सत्र आयोजित करने से उन लोगों को सहायता मिलेगी जो दिन के समय किसी कारणवश टीका नहीं लगवा पा रहे हैं। उन्होंने बताया कि कोविड टीकाकरण के लिए अतिरिक्त सत्र के आयोजन से कोरोना की तीसरी लहर से बचाव होगा।

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहां क्लिक  करें। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट पाने के लिए हमें गूगल न्यूज पर फॉलो करें।