हिमाचल दिवस पर मंडी के सेरी मंच पर होगा जिला स्तरीय समारोह

76वां हिमाचल दिवस का जिला स्तरीय समारोह 15 अप्रैल को मंडी के ऐतिहासिक सेरी मंच पर आयोजित किया जाएगा। जिसकी अध्यक्षता लोक निर्माण मंत्री विक्रमादित्य सिंह करेंगे।
 | 
photo

मंडी । 76वां हिमाचल दिवस का जिला स्तरीय समारोह 15 अप्रैल को मंडी के ऐतिहासिक सेरी मंच पर आयोजित किया जाएगा। जिसकी अध्यक्षता लोक निर्माण मंत्री विक्रमादित्य सिंह करेंगे। यह जानकारी बुधवार को समारोह की तैयारियों को लेकर आयोजित बैठक की अध्यक्षता करते हुए अतिरिक्त जिला दंडाधिकारी अश्विनी कुमार ने दी।

उन्होंने बताया कि लोक निर्माण मंत्री सुबह 11 बजे ध्वजारोहण कर भव्य मार्च पास्ट की सलामी लेंगे, परेड का निरीक्षण करेंगे और अपना शुभ संदेश देंगे। इससे पूर्व मुख्य अतिथि शहीद स्मारक पर शहीदों को श्रद्धांजलि देंगे और राष्ट्रपिता महात्मा गांधी की प्रतिमा पर माल्यार्पण कर उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित करेंगे।


एडीएम ने कहा कि जिला स्तरीय हिमाचल दिवस के आयोजन पर पुलिस, ट्रैफिक पुलिस, गृह रक्षक, होमगार्ड बैंड सहित अन्य द्वारा शानदार मार्च पास्ट किया जाएगा। समारोह में विभिन्न स्कूलों के विद्यार्थी लोक संस्कृति और देशभक्ति पर आधारित सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत करेंगे।  


एडीएम ने आयोजन से जुडे़ पुलिस, नगर निगम, जल शक्ति विभाग, विद्युत बोर्ड, शिक्षा विभाग तथा अन्य संबंधित विभिन्न विभागों के अधिकारियों को समारोह के लिए सभी आवश्यक प्रबंध करने के निर्देश दिए। बैठक की कार्यवाही का संचालन सहायक आयुक्त राकेश शर्मा ने किया। इस मौके पर विभिन्न विभागों के अधिकारी उपस्थित रहे।


 

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहांक्लिक  करें। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट पाने के लिए हमेंगूगल न्यूज पर फॉलो करें।