कांग्रेस प्रत्याशी विक्रमादित्य सिंह ने भरा नामांकन पत्र, कंगना को लेकर कह दी बड़ी बात

मंडी संसदीय सीट (Mandi Lok Sabha Elections) से कांग्रेस प्रत्याशी विक्रमादित्य सिंह ने वीरवार को अपना नामांकन पत्र दाखिल कर दिया है। करीब 12 बजे Vikramaditya Singh ने निर्वाचन अधिकारी के पास अपनी नामांकन पत्र पेश किया। 
 | 
देश की सबसे हॉट सीटों में शुमार मंडी संसदीय सीट (Mandi Lok Sabha Elections) से कांग्रेस प्रत्याशी विक्रमादित्य सिंह ने वीरवार को अपना नामांकन पत्र दाखिल कर दिया है। करीब 12 बजे विक्रमादित्य सिंह (Vikramaditya Singh) ने निर्वाचन अधिकारी के पास अपनी नामांकन पत्र पेश किया। इस दौरान उनके साथ हिमाचल प्रदेश के सीएम सुखविंद्र सिंह, हिमाचल कांग्रेस प्रभारी राजीव शुक्ला, मंडी की मौजूदा सांसद एवं विक्रमादित्य सिंह की माता प्रतिभा मौजूद रही। 

मंडी। देश की सबसे हॉट सीटों में शुमार मंडी संसदीय सीट (Mandi Lok Sabha Elections) से कांग्रेस प्रत्याशी विक्रमादित्य सिंह ने वीरवार को अपना नामांकन पत्र दाखिल कर दिया है। करीब 12 बजे विक्रमादित्य सिंह (Vikramaditya Singh) ने निर्वाचन अधिकारी के पास अपनी नामांकन पत्र पेश किया। इस दौरान उनके साथ हिमाचल प्रदेश के सीएम सुखविंद्र सिंह, हिमाचल कांग्रेस प्रभारी राजीव शुक्ला, मंडी की मौजूदा सांसद एवं विक्रमादित्य सिंह की माता प्रतिभा मौजूद रही। 


नामांकन पत्र दाखिल करने के बाद कांग्रेस प्रत्याशी विक्रमादित्य सिंह ने कहा कि चार जून को बॉक्स ऑफिस पर भाजपा की फिल्म पिट जाएगी। कंगना पर विक्रमादित्य सिंह बोले कि मोहतरमा को मुद्दों की समझ ही नहीं है और हम सिर्फ मुद्दों पर चुनाव लड़ते हैं। कांग्रेस के प्रदेश प्रभारी राजीव शुक्ला ने कहा कि विक्रमादित्य सिंह दो लाख के मार्जन से जीत हासिल करेंगे। इसके अलावा सीएम सुखविंद्र सिंह सुक्खू ने कहा कि भाजपा का असली चेहरा प्रदेश की जनता जान चुकी है। सरकार गिराने का प्रयास किया था, अब उसका जबाव मिलेगा।


इससे पहले, जब विक्रमादित्य सिंह नामांकन दाखिल करने जा रहे थे तो उन्होंने कहा कि वह भगवान राम का नाम लेकर नामांकन फाइल कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि मेरी लड़ाई मंडी को स्मार्ट सिटी बनाने की है और यहां पार्किंग की बहुत दिक्कत है। विक्रमादित्य सिंह बोले कि जो मोहतरमा चुनाव में खड़ी हैं, उनकी जुबान विकास के नाम पर खुलती नहीं है। 20-25 दिन उनको चुनाव प्रचार में हो गए है, लेकिन विजन क्या है, वो कुछ नहीं पता है? साथ ही कहा कि हम यहां एयरपोर्ट बनाएंगे।

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहांक्लिक  करें। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट पाने के लिए हमेंगूगल न्यूज पर फॉलो करें।