पंजाब से चिट्टा लेकर आ रहे थे मंडी, पुलिस ने मां-बेटे को धर-दबोचा, जानें पूरा मामला

पुलिस के मुताबिक आरोपी पंजाब से चिट्टा की सप्लाई करते थे और इसके लिए अपनी गाड़ी का प्रयोग करते थे। इन दोनों आरोपियों को पुलिस ने मंडी शहर के ब्राधिवीर से साढे 20 ग्राम चिट्टे के साथ पकड़ा है।
 | 
मंडी पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए मां-बेटे को चिट्टे के साथ गिरफ्तार किया है। आरोप है कि दोनों मां-बेटा पंजाब से चिट्टा लाकर मंडी क्षेत्र में सप्लाई करते थे। अब पुलिस ने 20 ग्राम चिट्टे के साथ मंडी शहर के साथ लगते ब्राधिवीर क्षेत्र से पकड़ा है। दोनों को अदालत में पेश किया गया, जहां से दोनों को तीन दिन की पुलिस रिमांड पर भेजा गया है।    पुलिस के मुताबिक आरोपी पंजाब से चिट्टा की सप्लाई करते थे और इसके लिए अपनी गाड़ी का प्रयोग करते थे। इन दोनों आरोपियों को पुलिस ने मंडी शहर के ब्राधिवीर से साढे 20 ग्राम चिट्टे के साथ पकड़ा है। ये पंजाब से चिट्टा की सप्लाई लेकर आ रहे थे। आरोपी मां-बेटा मंडी शहर के सुहड़ा मोहल्ला के रहने वाले हैं। 

मंडी। मंडी पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए मां-बेटे को चिट्टे के साथ गिरफ्तार किया है। आरोप है कि दोनों मां-बेटा पंजाब से चिट्टा लाकर मंडी क्षेत्र में सप्लाई करते थे। अब पुलिस ने 20 ग्राम चिट्टे के साथ मंडी शहर के साथ लगते ब्राधिवीर क्षेत्र से पकड़ा है। दोनों को अदालत में पेश किया गया, जहां से दोनों को तीन दिन की पुलिस रिमांड पर भेजा गया है। 

यह भी पढ़ेंः-राशन कार्ड से आधार लिंक नहीं करवाया तो बंद होगा राशन, हिमाचल में आखिरी मौका


पुलिस के मुताबिक आरोपी पंजाब से चिट्टा की सप्लाई करते थे और इसके लिए अपनी गाड़ी का प्रयोग करते थे। इन दोनों आरोपियों को पुलिस ने मंडी शहर के ब्राधिवीर से साढे 20 ग्राम चिट्टे के साथ पकड़ा है। ये पंजाब से चिट्टा की सप्लाई लेकर आ रहे थे। आरोपी मां-बेटा मंडी शहर के सुहड़ा मोहल्ला के रहने वाले हैं। 

यह भी पढ़ेंः-लुथान में बनेगा हिमाचल का पहला सुख-आश्रय आदर्श ग्राम परिसर, CM सुक्खू ने किया शिलान्यास


पुलिस जांच में यह सामने आया है कि महिला चरस की सप्लाई का काम भी काम करती है। चिट्टा के इस काले कारोबार में यह महिला शहर में नेटवर्क के तहत काम कर रही थी और इस काले कारोबार में इसके परिवार के साथ बेटी और दामाद भी शामिल हैं। वीरवार को मां-बेटे को सदर थाने लाया गया और अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक सागर चंद्र ने भी इनसे पूछताछ की। 

यह भी पढ़ेंः-लोकसभा चुनाव से पहले महिलाओं को बड़ा गिफ्ट देने की तैयारी में हिमाचल सरकार


अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक मंडी सागर चंद्र ने बताया कि पुलिस ने एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है। ये दोनों आरोपी अपनी निजी गाड़ी में पंजाब से चिट्टा की खेप लेकर आ रहे थे। फिलहाल दोनों आरोपी तीन दिन की पुलिस रिमांड पर हैं, उनसे गहनता से पूछताछ जारी है।

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहांक्लिक  करें। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट पाने के लिए हमेंगूगल न्यूज पर फॉलो करें।