हिट एंड रनः टनल में कार ने बाइक को मारी टक्कर, दो की मौत

चंडीगढ़-मनाली नेशनल हाईवे पर औट टनल में मंगलवार सुबह एक एक्सयूवी कार ने बाइक को टक्कर मार दी। हादसे में दो युवकों की मौत हो गई है।
 | 
Breaking News

मंडी। हिमाचल प्रदेश में मंडी जिले में चंडीगढ़-मनाली नेशनल हाईवे पर औट टनल (Aut Tunnel Accident) में मंगलवार सुबह एक दर्दनाक हादसा पेश आया है। हादसे में दो युवकों की मौत हो गई है। बताया जा रहा है कि औट टनल में एक एक्सयूवी कार ने बाइक को टक्कर मार दी। घटना में बाइक सवार दो युवकों की मौके पर मौत हो गई। मृतकों में एक व्यक्ति सुंदरनगर का जबकि दूसरा बिलासपुर का रहने वाला बताया जा रहा है। 

जानकारी के अनुसार, पंजाब के सात लोग एक्सयूवी में सवार होकर यहां घूमने के लिए आए थे। इस दौरान औट टनल के अंदर इन्होंने बाइक को टक्कर मार दी। हादसे के बाद एक्सयूवी सवार सभी लोग मौके से फरार हो गए। औट थाना पुलिस को जैसे ही घटना की सूचना मिली तो उन्होंने तुरंत मंडी सदर थाने को सूचित किया। मंडी थाने की टीम ने भ्यूली पुल पर नाका लगाकर आरोपियों को पकड़ लिया।


पुलिस अधीक्षक मंडी शालिनी अग्निहोत्री (SP Mandi Shalini Agnihotri) ने हादसे की पुष्टि करते हुए बताया कि मृतकों की शिनाख्त की जा रही है। मामला दर्ज करके आगामी कार्रवाई शुरू कर दी गई है। आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहांक्लिक  करें। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट पाने के लिए हमेंगूगल न्यूज पर फॉलो करें।