Himachal : धर्मपुर में स्ट्रांग रूम के बाहर कांग्रेसियों ने लगाए सीसीटीवी, टोलियों में कार्यकर्ता खुद

जलशक्ति मंत्री महेंद्र सिंह के गृहक्षेत्र धर्मपुर में ईवीएम में गड़बड़ी की आशंका को देखते हुए कांग्रेस कार्यकर्ता स्ट्रांग रूम के बाहर तंबू गाड़कर पहरा दे रहे हैं। उन्होंने स्ट्रांग रूम के बाहर चारों ओर सीसीटीवी कैमरे भी लगा दिए हैं।
 | 
photo

मंडी  ।  हिमाचल प्रदेश के जलशक्ति मंत्री महेंद्र सिंह के गृहक्षेत्र धर्मपुर में ईवीएम में गड़बड़ी की आशंका को देखते हुए कांग्रेस कार्यकर्ता स्ट्रांग रूम के बाहर तंबू गाड़कर पहरा दे रहे हैं। उन्होंने स्ट्रांग रूम के बाहर चारों ओर सीसीटीवी कैमरे भी लगा दिए हैं। राजकीय महाविद्यालय धर्मपुर में चुनाव आयोग ने स्ट्रॉग रूम की व्यवस्था की है। इसके बाद थ्री लेयर सिक्योरिटी के अलावा अधिकारियों की भी ड्यूटी लगाई गई है।



धर्मपुर ब्लॉक कांग्रेस के अध्यक्ष प्रकाश चंद ने कहा कि वह चुनाव आयोग और प्रशासन की कार्यप्रणाली से संतुष्ट नहीं हैं। कार्यकर्ताओं के दबाव में निर्णय लिया है कि पार्टी के कार्यकर्ता अपने स्तर पर भी ईवीएम और वीवीपैट की निगरानी करेंगे। इसके लिए कार्यकर्ताओं की टोलियां बनाई गई हैं। ये टोलियां ईवीएम और वीवीपैट की निगरानी करेंगी। यह क्रम 8 दिसंबर तक जारी रहेगा। 

पार्टी के उपाध्यक्ष गंगाराम ने कहा कि धर्मपुर विस क्षेत्र में पिछले काफी समय से एक व्यक्ति का राज रहा है। उन्हें शंका लग रही थी ईवीएम से छेड़खानी हो सकती है। इसके मद्देनजर अपना अलग से स्ट्रांग रूम बनाया गया है। यहां पार्टी के कार्यकर्ता लगातार निगरानी करते रहेगें। उधर, भाजपा प्रत्याशी रजत ठाकुर ने कहा कि जनता ने अपना मत दे दिया है। कांग्रेसी जनमत का अनादर कर रहे हैं, क्योंकि उन्हें जनमत पर विश्वास ही नहीं है।

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहांक्लिक  करें। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट पाने के लिए हमेंगूगल न्यूज पर फॉलो करें।