शिक्षकों की मांगों को पूरा करवाने का किया जाएगा हर संभव प्रयास : जगदीश शर्मा

राजकीय प्राथमिक शिक्षक संघ का प्रतिनिधिमंडल प्रदेशाध्यक्ष जगदीश शर्मा की अगुवाई में मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू व उप मुख्यमंत्री मुकेश अग्निहोत्री, प्रधान सलाहकार मुख्यमंत्री नरेश चौहान व शिमला शहरी के विधायक हरीश जनारथा से मिला।
 | 
photo

मंडी । राजकीय प्राथमिक शिक्षक संघ का प्रतिनिधिमंडल प्रदेशाध्यक्ष जगदीश शर्मा की अगुवाई में मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू व उप मुख्यमंत्री मुकेश अग्निहोत्री, प्रधान सलाहकार मुख्यमंत्री नरेश चौहान व शिमला शहरी के विधायक हरीश जनारथा से मिला। इस दौरान संघ ने मुख्यमंत्री व उप मुख्यमंत्री को नए सरकार के गठन सहित नव वर्ष की बधाई दी और उम्मीद जताई कि आने वाले दिनों में प्रदेश सरकार प्राथमिक शिक्षकों की लंबित समस्याओं का समाधान कर शिक्षकों को नव वर्ष का तोहफा देगी।

संघ के प्रदेशाध्यक्ष जगदीश शर्मा ने बताया कि प्रदेश सरकार यथाशीघ्र कर्मचारियों को पुरानी पेंशन बहाल कर नए साल का तोहफा देगी। उन्होंने कहा कि पुरानी पेंशन कर्मचारियों का अधिकार है और जिसको लेकर मुख्यमंत्री व उप मुख्यमंत्री हर मंच पर ऐलान कर रहे हैं कि पहली कैबिनेट में ही कर्मचारियों की पुरानी पेंशन भल कर दी जाएगी।

जगदीश शर्मा ने कहा कि   संघ का प्रदेश स्तरीय प्रतिनिधिमंडल जल्द ही मुख्यमंत्री से मिलेगा और प्राथमिक शिक्षकों की मांगों को उनके समक्ष प्रभावी ढंग से रखने के साथ-साथ उन्हें पूरा करवाने का भी हरसंभव प्रयास किया जायेगा।

इस मौके पर शिमला जिला प्राथमिक शिक्षक संघ के अध्यक्ष प्रमोद चौहान, राज्य उपाध्यक्ष नारायण शर्मा, नरेश तेगटा, जितेंद्र वर्मा, भाग चन्द, लीला चौहान, जिला शिमला के कोषाध्यक्ष प्रेम लाल शर्मा कोषाध्यक्ष, उपाध्यक्ष मोहन वर्मा, अध्यक्ष खंड नेरवा अनिल चौहान, विरेंद्र, सुरेन्द्र चन्देल,प्रदीप कुमार, बाल कृष्ण, खुशी राम व जोगेंद्र बुशैहरी सहित अनेक पदाधिकारी मौजूद रहे।

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहांक्लिक  करें। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट पाने के लिए हमेंगूगल न्यूज पर फॉलो करें।