Agniveer Recruitment : अग्निवीर बनने के लिए युवाओं में भारी उत्साह, मंडी के पड्डल मैदान में शुरू हुई भर्ती रैली

मंडी के एतिहासिक पड्डल मैदान में   भारतीय सेना में अग्निवीर बनने के लिए भर्ती रैली का आगाज हो गया है। युवा सुबह करीब 4 बजे रैली स्थल पर पहुंच गए थे। यह भर्ती 9 अक्तूबर तक चलेगी।
 | 
मंडी के पड्डल मैदान में शुरू हुई अग्निवीर भर्ती रैली

मंडी ।  हिमाचल प्रदेश के मंडी के एतिहासिक पड्डल मैदान में शुक्रवार से भारतीय सेना में अग्निवीर बनने के लिए भर्ती रैली का आगाज हो गया है। युवा सुबह करीब 4  बजे रैली स्थल पर पहुंच गए थे। यह भर्ती 9 अक्तूबर तक चलेगी। अग्निवीर बनने के लिए युवाओं में  भारी उत्साह है।  रैली के पहले दिन पधर, लडभड़ोल, औट और छतरी तहसील के कुल 1576 युवाओं ने अग्निवीर (सामान्य ड्यूटी) श्रेणी में भाग लिया। 

30 सितंबर को चयनित सभी उम्मीदवारों की चिकित्सा परीक्षा 1 अक्टूबर की सुबह शुरू होगी। रैली को उप महानिदेशक (भर्ती) अंबाला ब्रिगेडियर मनोज कुमार और उपायुक्त मंडी अरिंदम चौधरी  ने संयुक्त रूप से झंडी दिखाकर रवाना किया। युवाओं ने जबरदस्त जज्बा दिखाया और पूरे जोश के साथ भाग लिया। सभी प्रतिभागियों में राष्ट्र सेवा के प्रति देशभक्ति की भावना  देखी गई।

निदेशक भर्ती, एआरओ मंडी ने बताया कि पहले दिन कई उम्मीदवार बिना शपथ पत्र के आए, जिसके बिना उन्हें भाग लेने की अनुमति नहीं दी जाती। हालांकि, एक बार के उपाय के रूप में जिला प्रशासन के साथ एआरओ ने उम्मीदवारों की सहायता के लिए रैली ग्राउंड में नोटरी की सेवाएं प्रदान कीं। सभी उम्मीदवारों को एक बार फिर से सूचित किया गया कि वे रैली मैदान में प्रवेश के लिए मूल 10वीं कक्षा की मार्कशीट, बोनाफाइड सर्टिफिकेट, शपथ पत्र और एडमिट कार्ड की कॉपी लेकर आएं।

1 अक्टूबर को रैली में जोगिंद्रनगर और धर्मपुर के लगभग 2,300 युवा भाग लेंगे और 2 अक्तूबर को मंडी जिले की कुछ अन्य तहसीलों के साथ मुख्य रूप से सरकाघाट, बालीचौकी, निहरी, संधोल और भद्रोटा के लगभग 2,200 युवा भाग लेंगे।

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहांक्लिक  करें। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट पाने के लिए हमेंगूगल न्यूज पर फॉलो करें।