हिमाचल उपचुनावः अधिकारियों और कर्मचारियों की छुट्टियां रद्द

एसडीएम प्रिया नागटा ने कहा कि मंडी संसदीय उपचुनाव के दृष्टिगत जिला निर्वाचन अधिकारी के निर्देशानुसार कोई भी अधिकारी और कर्मचारी बिना अनुमति अवकाश पर नहीं जा सकेगा।

 | 
एसडीएम प्रिया नागटा ने कहा कि मंडी संसदीय उपचुनाव के दृष्टिगत जिला निर्वाचन अधिकारी के निर्देशानुसार कोई भी अधिकारी और कर्मचारी बिना अनुमति अवकाश पर नहीं जा सकेगा।

केलांग। मंडी संसदीय क्षेत्र के उपचुनाव के संचालन के लिए नियुक्त विभिन्न नोडल अधिकारियों की बैठक शुक्रवार को जिला मुख्यालय में हुई। बैठक की अध्यक्षता एसडीएम प्रिया नागटा ने की बैठक के दौरान निर्वाचन में प्रयुक्त होने वाली मैन पावर के प्रबंधन के अलावा ईवीएम प्रबंधन, परिवहन प्रबंधन और प्रशिक्षण प्रबंधन को लेकर विचार-विमर्श किया गया। इस दौरान सभी नोडल अधिकारियों को उनके कार्य व भूमिका के बारे में जानकारी दी गई। 


प्रिया नागटा ने बताया कि संसदीय उपचुनाव के दृष्टिगत जिला निर्वाचन अधिकारी एवं उपायुक्त के निर्देशानुसार कोई भी अधिकारी व कर्मचारी बिना अनुमति अवकाश पर नहीं जा सकेगा। उन्होंने क्षेत्रीय प्रबंधक परिवहन निगम को कहा कि निगम बसों की पर्याप्त उपलब्धता सुनिश्चित रखें। तहसीलदार निर्वाचन दोरजे ठाकुर ने अवगत किया कि पहला पूर्वाभ्यास 13 अक्तूबर को किया जा रहा है। 


27 अक्तूबर को पोलिंग पार्टियों की मूवमेंट संबंधित मतदान केंद्रों के लिए हो जाएगी। बैठक में सहायक उपायुक्त डॉ. रोहित शर्मा के अलावा क्षेत्रीय प्रबंधक परिवहन निगम मंगल मनेपा, तहसीलदार नरेंद्र कुमार, जिला सूचना विज्ञान अधिकारी प्रातुल, जिला समन्वयक नेहरू युवा केंद्र राम सिंह थामस, तहसीलदार निर्वाचन दोरजे ठाकुर के अलावा अन्य नोडल अधिकारी भी मौजूद रहे।

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहां क्लिक  करें। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट पाने के लिए हमें गूगल न्यूज पर फॉलो करें।