Kullu Manali News : कुल्लू-मनाली हाईवे पर दरकी पहाड़ी, वाहनों की रफ्तार थमीं

हिमाचल प्रदेश में कुल्लू-मनाली को जोड़ने वाली सड़क पर मंगलवार को अचानक यातायात बाधित हो गया। रायसन के पास डोलू नाला में पहाड़ी के भरभरा कर दरकने के कारण सड़क पर भारी मलबा आ गया है।
 | 
हिमाचल प्रदेश में कुल्लू-मनाली को जोड़ने वाली सड़क पर मंगलवार को अचानक यातायात बाधित हो गया। रायसन के पास डोलू नाला में पहाड़ी के भरभरा कर दरकने के कारण सड़क पर भारी मलबा आ गया है। इससे हाईवे पर वाहनों की आवाजाही रूक गई है। वहीं, घटना के दौरान वहां से गुजर रहने वाहन और लोग बाल-बाल बचे हैं।  

मनाली। हिमाचल प्रदेश में कुल्लू-मनाली को जोड़ने वाली सड़क पर मंगलवार को अचानक यातायात बाधित हो गया। रायसन के पास डोलू नाला में पहाड़ी के भरभरा कर दरकने के कारण सड़क पर भारी मलबा आ गया है। इससे हाईवे पर वाहनों की आवाजाही रूक गई है। वहीं, घटना के दौरान वहां से गुजर रहने वाहन और लोग बाल-बाल बचे हैं।  

यह भी पढ़ें ः-हिमाचल में 78 डॉक्टरों के तबादला और तैनाती के आदेश जारी, जानें किसे कहां लगाया
 

पहाड़ दरकने का जो वीडियो सामने आया है वो हैरान कर देने वाला है। सड़क पर अचानक से भारी मलबा गिरने के कारण दोनों ओर गाड़ियों की लंबी लाइन लग गईं। जिला मुख्यालय कुल्लू और पर्यटन नगरी मनाली के बीच स्थित रायसन के समीप डोहलू नाला में यह पहाड़ी दरकी है। इसके कारण पत्थर और मलबा कुल्लू-मनाली हाइवे पर आ गिरा है। हालांकि पहाड़ी से पत्थर गिरने का क्रम जारी है। 

यह भी पढ़ें ः-लंबे इंतजार के बाद हिमाचल में बर्फबारी, ठंड से अभी राहत नहीं, जानें- कैसा रहेगा आज का मौसम

 
इससे कुल्लू-मनाली हाइवे के दोनों ओर वाहनों की लंबी कतारें लग गई हैं। हाईवे वाहनों की आवाजाही के लिए बंद पड़ा है। सुबह के समय पहाड़ी से मलवा हाइवे पर गिरने से कुल्लू और मनाली जाने वाले लोगों को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। वाहनों की आवाजाही न होने की वजह से स्कूली बच्चों को अधिक परेशानी हुई है।

इस घटना के कारण स्कूली बच्चों को अधिक परेशानी हो रही है, क्योंकि वाहनों की आवाजाही की वजह से उन्हें स्कूल पहुंचने में दिक्कत हुई। प्रशासन ने इस समस्या का समाधान करने के लिए एहतियातन कदम उठाएं हैं। 

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहांक्लिक  करें। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट पाने के लिए हमेंगूगल न्यूज पर फॉलो करें।