मनाली में चलती कार के दोनों दरवाजे खोल रील बनाना पड़ा महंगा, कटा भारी चालान

हिमाचल प्रदेश के मनाली का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में हरियाणा के दो पर्यटक हुड़दंग मचाते हुए नजर आ रहे हैं। पुलिस ने कार का भारी चालान काटा है।
 | 
क्रिसमस और नए साल का जश्न मनाने के लिए हिमाचल के पर्यटन स्थलों में सैलानियों की भीड़ उमड़ आई है। मनाली की सड़कों में तो पर्यटकों की भीड़ के कारण लंबा जाम लग रहा है। मनाली के जाम के कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इन वायरल वीडियो में एक ऐसा वीडियो भी है, जिसमें कुछ पर्यटक जानलेवा स्टंट करते हुए दिखाई दे रहे हैं। 

मनाली। क्रिसमस और नए साल का जश्न मनाने के लिए हिमाचल के पर्यटन स्थलों में सैलानियों की भीड़ उमड़ आई है। मनाली की सड़कों में तो पर्यटकों की भीड़ के कारण लंबा जाम लग रहा है। मनाली के जाम के कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इन वायरल वीडियो में एक ऐसा वीडियो भी है, जिसमें कुछ पर्यटक जानलेवा स्टंट करते हुए दिखाई दे रहे हैं। 


वीडियो में हरियाणा नंबर की कार में सवार युवक अपनी कार में हुड़दंगबाजी करते हुए दिखाई दे रहे हैं। इससे लोगों को भी काफी परेशानी का सामना करना पड़ा। मामला मनाली का है। जहां हरियाणा के कुछ पर्यटक अपनी कार में स्टंटबाजी करते हुए दिखाई दे रहे हैं। कार में सवार दो युवक कार के दोनों दरवाजा खोल देते हैं। एक युवक कार पर खड़ा होकर हाथ हिलाता है तो वहीं दूसरा भी कार चलाते हुए हाथ वेव कर रहा है। 


सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने कार के चालक पर एक्शन लिया है। पुलिस ने उसका 3500 रुपये का ऑनलाइन चालान किया है।


कुल्लू पुलिस ने अपने फेसबुक पेज पर इसकी जानकारी सांझा करते हुए लिखा है कि सोशल मीडिया में एक वीडियो दिखाई जा रही है जो मनाली की है । इसमें एक गाड़ी नम्बर HR23K7764 के चालक और सवारी ने गाड़ी की दोनों दरवाजे को खोल कर गाड़ी चला रहा है । इस वीडियो को देखने के बाद कुल्लू पुलिस ने तुरंत कार्यवाही करते हुए इस गाड़ी का यातायात अधिनियम के तहत 3500 रुपये का चालान किया है।

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहांक्लिक  करें। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट पाने के लिए हमेंगूगल न्यूज पर फॉलो करें।