कुल्लू में खाई में गिरी कार; चालक की मौत, 4 महिलाएं जख्मी

हादसा पुलिस थाना आनी के तहत खनाग में हुआ है। हादसे में कार चालक की मौत हो गई है। मृतक की पहचान साहिल (23) पुत्र हंस राज निवासी बरांडी के तौर पर हुई है।
 | 
kullu Accident

कुल्लू। जिला कुल्लू में एक कार हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई। हादसे में चार अन्य महिलाएं घायल हुई हैं। हादसा पुलिस थाना आनी के तहत खनाग में हुआ है। हादसे में कार चालक की मौत हो गई है। मृतक की पहचान साहिल (23) पुत्र हंस राज निवासी बरांडी के तौर पर हुई है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्ट के लिए भेज दिया है जबकि घायलों का अस्पताल में उपचार जारी है। बताया जा रहा है कि हादसे के समय कार में कुल 5 लोग सवार थे।


जानकारी के अनुसार हादसे के समय टैंपरेरी नंबर ऑल्टो कार आनी से खनाग की तरफ जा रही थी। कार में चालक और 4 महिलाएं सवार थीं। जैसे ही कार टांगानाला के पास पहुंची तो चालक ने कार से नियंत्रण खो दिया और कार अनियंत्रित होकर 200 फीट नीचे खाई में जा गिरी। हादसे की सूचना मिलते ही स्थानीय लोगों ने मौके पर पहुंचकर घायलों को कार से बाहर निकाला और इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया। 


वहीं, हादसे में गंभीर रूप से घायल हुए कार चालक ने अस्पताल पहुंचने से पहले ही बीच रास्ते में दम तोड़ दिया। वहीं, घटना के सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस ने घटना के संबंध में मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहां क्लिक  करें। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट पाने के लिए हमें गूगल न्यूज पर फॉलो करें।