भूस्खलन की चपेट में आई कार; एक की मौत, तीन घायल

वीरवार मध्य रात्रि को कुल्लू जिला में एक कारण भूस्खलन की चपेट में आ गई। इस कारण कार में सवार एक व्यक्ति की मौके पर मौत हो गई, जबकि तीन गंभीर रूप से घायल हो गए।
 | 
accident

कुल्लू। मानसून सीजन चल रहा है और लगातार बारिश हो रही है। बारिश के कारण सड़क पर सफर करना किसी जोखिम से कम नहीं है। वीरवार मध्य रात्रि को कुल्लू जिला में एक कारण भूस्खलन की चपेट में आ गई। इस कारण कार में सवार एक व्यक्ति की मौके पर मौत हो गई, जबकि तीन गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसा कुल्लू  जिला के निरमंडल क्षेत्र के बगीपुल के पास हुआ है।

जानकारी के अनुसार कुल्लू जिले के निरमंड अनुमंडल के बागीपुल में गुरुवार की रात भूस्खलन की चपेट में आने से एक व्यक्ति की मौत हो गई, जबकि तीन अन्य घायल हो गए। पुलिस के मुताबिक घटना के वक्त कार में चार लोग सवार थे। घायलों को रामपुर के खनेरी अस्पताल ले जाया गया है, जहां उनका उपचार चल रहा है मृतक की पहचान जिला सोलन निवासी देवानंद के रूप में हुई है।

वहीं, हादसे में घायल हुए लोगों की पहचान संजीव कुमार, दीपक कुमार और अक्षय कुमार के रूप में हुई है। सभी लोग हिमाचल प्रदेश के सोलन जिले के रहने वाले हैं। बता दें कि बरसात को देखते हुए प्रशासन ने पहले ही अलर्ट जारी कर रखा है कि बरसात में रात्रि के समय सफर करने से बचें, लेकिन कुछ लोग मजबूरी तो कुछ लोग शौकिया तौर पर सफर कर रहे हैं।

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहांक्लिक  करें। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट पाने के लिए हमेंगूगल न्यूज पर फॉलो करें।