कुलदीप राठौर बोले - चुनाव मेरी अध्यक्षता में ही होंगे, CM का चेहरा हाईकमान करेगा तय

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narender Modi) की सुरक्षा को लेकर विधायक (MLA) विक्रमादित्य सिंह और सतपाल रायजादा के अलग-अलग बयानों के कारण उपजे विवाद को लेकर राठौर (Rathaur) ने कहा कि भाजपा और कांग्रेस (Congress) में बहुत फर्क है। भाजपा (BJP) में सिर्फ दो लोग बोलते हैं, बाकी तालियां बजाते हैं। कांग्रेस (Congress) में ऐसा नहीं।
 | 
.

हमीरपुर ।  कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष कुलदीप राठौर (Kuldeep Rathaur) ने कहा कि वह पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष हैं,  इसलिए जाहिर है कि विधानसभा चुनाव भी उनकी अध्यक्षता में होंगे। मुख्यमंत्री (CM) का चेहरा कौन होगा, यह हाईकमान और विधायक दल के नेता तय करेंगे। प्रदेश के जिन 22 विस क्षेत्रों में कांग्रेस (Congress) कमजोर है, वहां मजबूत उम्मीदवार उतारे जाएंगे। जिला और ब्लॉक अध्यक्षों से भी फीडबैक लिया जाएगा। जिस उम्मीदवार की साफ छवि होगी, चुनाव जीतने की क्षमता होगी और पार्टी के मापदंड को पूरा करते होंगे, ऐसे लोगों को चुनाव में मौका मिलेगा।


कुलदीप राठौर (Kuldeep Rathaur) ने कहा कि किसी व्यक्ति विशेष की परिक्रमा करने से टिकट नहीं मिलने वाला। उन्होंने पार्टी में गुटबाजी की बातों को नकारते हुए कहा कि दिल्ली में कुछ कांग्रेस (Congress) नेताओं की राष्ट्रीय अध्यक्ष के साथ मुलाकात को ज्यादा गंभीरता से लेने की जरूरत नहीं है। कोई भी व्यक्ति शीर्ष नेताओं से मिल सकता है।

यह भी पढ़ेंः-   जिला Hamirpur में सुबह 6 से सायं 6 बजे तक ही खुली रहेंगी दुकानें


कुलदीप राठौर (Kuldeep Rathaur) ने कहा कि देशभर में ओमिक्रॉन (Omicron) समेत कोरोना (Corona)  के मामले बढ़ने के बीच मंडी में प्रधानमंत्री (PM) की रैली में हजारों लोग जुटते हैं। 5 जनवरी को कैबिनेट बैठक में बंदिशों पर निर्णय होते हैं। अगले ही दिन मुख्यमंत्री (CM) बिलासपुर में रैली करते हैं। पीएम (PM) के सुरक्षा मामले में प्रदेश भर में भाजपा (BJP) कार्यकर्ता धरना-प्रदर्शन और पुतला जलाते हुए कोविड (Covid) प्रोटोकाल का उल्लंघन करते हैं। सरकार और भाजपा (BJP) के लोगों के लिए कुछ नियम हैं और विपक्ष के लोगों के लिए अलग नियम अपनाए जाते हैं।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सुरक्षा को लेकर विधायक विक्रमादित्य सिंह और सतपाल रायजादा के अलग-अलग बयानों के कारण उपजे विवाद को लेकर राठौर ने कहा कि भाजपा और कांग्रेस (Congress) में बहुत फर्क है। भाजपा में सिर्फ दो लोग बोलते हैं, बाकी तालियां बजाते हैं। कांग्रेस (Congress) में ऐसा नहीं। कांग्रेस में किसी मुद्दे पर राय अलग-अलग हो सकती है। मीडिया में विक्रमादित्य के बयान का गलत मतलब निकाला गया।

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहांक्लिक  करें। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट पाने के लिए हमेंगूगल न्यूज पर फॉलो करें।