चार फरवरी से लापता सैलानी का शव सतलुज नदी में मिला, पिता ने की थी एक करोड़ देने की घोषणा

आठ दिन तक चले इस सर्च अभियान में भारतीय नेवी, जिला आपदा प्रबंधन प्राधिकरण किन्नौर, एनडीआरएफ, एसटीआरएफ, पुलिस और होमगार्ड की रेस्क्यू टीमों ने हिस्सा गया।
 | 
हिमाचल प्रदेश के किन्नौर जिला के काशंग नाले में लापता व्यक्ति का शव बरामद कर लिया है। चार फरवरी को यहां एक कार हादसे का शिकार हो गई थी। हादसे के दौरान एक व्यक्ति की मौत हो गई थी, जबकि दूसरा घायल हो गया था। जबकि एक व्यक्ति लापता चल रहा था। सोमवार को लापता व्यक्ति तमिलनाडु के वेत्री दुरईसामी (45) का शव सोमवार को सतलुज नदी में बरामद हुआ। 

शिमला। हिमाचल प्रदेश के किन्नौर जिला के काशंग नाले में लापता व्यक्ति का शव बरामद कर लिया है। चार फरवरी को यहां एक कार हादसे का शिकार हो गई थी। हादसे के दौरान एक व्यक्ति की मौत हो गई थी, जबकि दूसरा घायल हो गया था। जबकि एक व्यक्ति लापता चल रहा था। सोमवार को लापता व्यक्ति तमिलनाडु के वेत्री दुरईसामी (45) का शव सोमवार को सतलुज नदी में बरामद हुआ। 

हिमाचल प्रदेश पुलिस ने सोमवार को सोशल मीडिया पर इसकी जानकारी साझा की। हिमाचल पुलिस ने लिखा कि चार फरवरी, 2024 को, हिमाचल प्रदेश के काशंग नाले के पास, सतलुज नदी में एक दुखद घटना घटी। इसमें एक टोयोटा क्रिस्टा गाड़ी तीन यात्रियों के साथ डूब गई। इस घटना में एक व्यक्ति गोबिनाथ घायल हो गए और उन्हें तत्काल आईजीएमसी शिमला में भर्ती किया गया, जबकि दूसरा यात्री, तेंजिन मृत पाया गया था।

हादसे के बाद वेत्री दुराईसेमी (45) लापता चल रहे थे। अब शव बरामद हुआ है। पुलिस ने कहा कि मामला में केस दर्ज कर लिया है और डीएनए जांच के लिए सैंपल भेज दिए हैं। आठ दिन तक चले इस सर्च अभियान में भारतीय नेवी, जिला आपदा प्रबंधन प्राधिकरण किन्नौर, एनडीआरएफ, एसटीआरएफ, पुलिस और होमगार्ड की रेस्क्यू टीमों ने हिस्सा गया। सोमवार को दोपहर लापता हुए तामिलनाडु के वेत्री दुराईसेमी का शव बरामद किया गया। मृतक के पिता की ओर से बेटे के शव को खोजने वाले को एक करोड़ रुपये देने की घोषणा की गई थी।

 


ढूंढने वाले को एक करोड़ देने की घोषणा की 

उपायुक्त किन्नौर डॉ. अमित कुमार ने छह फरवरी को कहा था कि लापता युवक के पिता का संदेश आया है कि जो भी उसे खोजेगा उसे इनाम दिया जाएगा। युवक का परिवार भी किन्नौर पहुंच रहा है। राहत एवं बचाव कार्य जारी है। पुलिस, गृह रक्षक, राष्ट्रीय आपदा मोचन बल (एनडीआरएफ) की टीम युवक को तलाश रही है। नेवी से भी सहायता मांगी गई है। वेट्री के पिता सईदाई दुरईसामी ने बेटे का पता लगाने वाले को एक करोड़ रुपये देने की घोषणा की है। 

 

200 मीटर नीचे खाई में गिरी थी गाड़ी

गाड़ी में तीन लोग सवार थे और वे काजा से शिमला की ओर जा रहे थे। पांगी नाला के पास चालक गाड़ी से नियंत्रण खो बैठा, जिससे गाड़ी सड़क से लगभग 200 मीटर नीचे सतलुज नदी में गिर गई। घायल व्यक्ति की पहचान गोपीनाथ निवासी तमिलनाडु के रूप में हुई है, जिसे रिकांगपिओ अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद आईजीएमसी शिमला रेफर किया है। 
   

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहांक्लिक  करें। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट पाने के लिए हमेंगूगल न्यूज पर फॉलो करें।