एक महीने बाद धर्मशाला पहुंचे सुधीर शर्मा, जनसभा में हुए भावुक, आंखों से छलके आंसू

सुधीर शर्मा ने जोरावर स्टेडियम में कहा कि कांग्रेस का यह वही मैदान है, जहां पर मुख्यमंत्री सुक्खू ने मेरा हाथ सबके सामने झटका था। मेरा कसूर यह था कि मैंने धर्मशाला में बनने वाले केंद्रीय विवि, चैतड़ू में आईटी पार्क और बेरोजगारों से किया वायदा पूरा करने की आवाज उठाई थी।
 | 
धर्मशाला के जोरावर स्टेडियम में जनसभा को संबोधित करते हुए भाजपा प्रत्याशी सुधीर शर्मा भावुक हो गए। उनकी आंखों से आंसू छलक पड़े। रुंधे हुए गले से सुधीर शर्मा ने कहा कि हमारे बारे में बहुत-सी बातें कही गईं। मुख्यमंत्री बार-बार यह कहते रहे कि विधायक बिक गए हैं, लेकिन मैं बताना चाहता हूं कि सुधीर शर्मा बिकाऊ नहीं है। मैंने हमेशा धर्मशाला के विकास की लड़ाई लड़ी है। यही कारण था कि जब राज्यसभा के लिए मतदान हुआ तो छिपाकर या किसी से डर कर नहीं, बल्कि दिखाकर वोट डाला। 

धर्मशाला। धर्मशाला के जोरावर स्टेडियम में जनसभा को संबोधित करते हुए भाजपा प्रत्याशी सुधीर शर्मा भावुक हो गए। उनकी आंखों से आंसू छलक पड़े। रुंधे हुए गले से सुधीर शर्मा ने कहा कि हमारे बारे में बहुत-सी बातें कही गईं। मुख्यमंत्री बार-बार यह कहते रहे कि विधायक बिक गए हैं, लेकिन मैं बताना चाहता हूं कि सुधीर शर्मा बिकाऊ नहीं है। मैंने हमेशा धर्मशाला के विकास की लड़ाई लड़ी है। यही कारण था कि जब राज्यसभा के लिए मतदान हुआ तो छिपाकर या किसी से डर कर नहीं, बल्कि दिखाकर वोट डाला। 

यह भी पढ़ें ः-हिमाचल में दो दिन भारी से बहुत भारी बारिश के आसार, IMD ने जारी किया ऑरेंज अलर्ट

सुधीर ने यहां तक कहा कि कांग्रेस का यह वही मैदान है, जहां पर मुख्यमंत्री सुक्खू ने मेरा हाथ सबके सामने झटका था। मेरा कसूर यह था कि मैंने धर्मशाला में बनने वाले केंद्रीय विवि, चैतड़ू में आईटी पार्क और बेरोजगारों से किया वायदा पूरा करने की आवाज उठाई थी। मगर मुझे बार-बार अपमानित किया गया। जहां पर मान-सम्मान न हो, वहां पर एक पल भी नहीं रहना चाहिए और बड़े से बड़ा पद भी ठुकरा देना चाहिए। 

यह भी पढ़ें ः-संजय अवस्थी और चंद्रशेखर को बनाया हिमाचल कांग्रेस का कार्यकारी अध्यक्ष, प्रतिभा सिंह....

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा की सोच और नीतियों को देखकर भाजपा में शामिल हुआ हूं। मैंने पूर्व में कभी दल नहीं बदला। हमारा पूरा परिवार कांग्रेस में रहा, यहां तक कि पिता कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष रहे। जब मां से भाजपा में शामिल होने के बारे में पूछा तो उन्होंने कहा कि अब यह तुम्हारे पिता वाली कांग्रेस नहीं रही है। उन्होंने कहा कि धर्मशाला की जनता और देश हित के लिए भाजपा में शामिल हो जाओ। 

यह भी पढ़ें ः-तीसरी बार पिता बने पंजाब के सीएम भगवंत मान, घर में बेटी ने लिया जन्म

मैंने टिकट तक नहीं मांगा, लेकिन मैं धन्यवादी हूं जिन्होंने मुझे उपचुनाव में प्रत्याशी बनाया। अभी तो नौ आए हैं, बहुत से और आने वाले हैं। धर्मशाला की जनता की लड़ाई लड़ता रहा हूं आगे भी लड़ता रहूंगा। पत्रकारों से बातचीत में विधायकों के बिकने के सवाल पर सुधीर ने कहा कि बौखलाया हुआ व्यक्ति कुछ भी कह सकता है, जिससे अपना कुनबा संभाला नहीं गया। मुझे तो दया आती है ऐसे व्यक्ति पर। मुख्यमंत्री और कुछ अन्य को कोर्ट में घसीटेंगे। झूठे आरोप लगाने पर न्यायालय में केस किया गया है, जब नोटिस जारी होंगे तो उन्हें कोर्ट में आना पड़ेगा।

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहांक्लिक  करें। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट पाने के लिए हमेंगूगल न्यूज पर फॉलो करें।