Accident in kangra: कांगड़ा के नढ़ोली में कार और स्कूटी की टक्कर में दो युवकों की मौत

कांगड़ा जिले के ज्वाली पुलिस थाना के अंतर्गत कोटला पुलिस चौकी के अधीन 32 मील-रानीताल रोड़ पर नढ़ोली में देर रात एक सड़क हादसे में दो युवकों की मौत हो गई। युवक रैत के रहने वाले थे।

 | 
हिमाचल प्रदेश के कांगड़ा जिले की कोटला पुलिस चौकी के अधीन 32 मील-रानीताल रोड़ पर एक सड़क हादसे में दो युवकों की मौत हो गई है। हादसा नढ़ोली में देर रात को हुआ है। दोनों युवक रैत के रहने वाले थे। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

शाहपुर। हिमाचल प्रदेश के कांगड़ा जिले की कोटला पुलिस चौकी के अधीन 32 मील-रानीताल रोड़ पर एक सड़क हादसे में दो युवकों की मौत हो गई है। हादसा नढ़ोली में देर रात को हुआ है। दोनों युवक रैत के रहने वाले थे। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ेंः-अब रैट होल माइनिंग आई काम, 41 मजदूर महज दो मीटर दूर, जानिए कैसे होती है ड्रिलिंग


जानकारी के अनुसार रानीताल से 32 मील की ओर जा रही एक कार ने एक स्कूटी और एक अन्य गाड़ी को टक्कर मार दी । टक्कर के बाद कार नाले में गिर गई। वहीं, टक्कर के बाद एक स्कूटी सवार ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। वहीं, दूसरे घायल स्कूटी सवार को स्थानीय लोग शाहपुर अस्पताल ले गए, लेकिन उसकी अस्पताल में मौत हो गई।

यह भी पढ़ेंः-Uttarkashi Rescue Operation: खोद डाला पहाड़, एनडीआरएफ टीम सुरंग के अंदर पहुंची

मृतकों की पहचान अनिल कुमार  (26) व मोहित  कुमार (21) निवासी रैत के रूप में हुई है। जानकारी के मुताबिक दोनों युवक नढोली में एक कार्यक्रम में आए हुए थे। इसी दौरान दुकान से समान लेकर लौटते समय विपरीत दिशा से आती कार ने टक्कर मार दी। हादसे की सूचना पुलिस चौकी कोटला को दी गई। 

चौकी प्रभारी कोटला राजकुमार पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे। एसपी नूरपुर अशोक रत्न ने बताया कि पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और दोनों युवकों के शवों का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया जाएगा।

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहांक्लिक  करें। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट पाने के लिए हमेंगूगल न्यूज पर फॉलो करें।