खालिस्तान समर्थक अमृतपाल प्रकरण : सीमांत क्षेत्रों में पुलिस ने बढ़ाई चौकसी, जांच के बाद ही एंट्री

खालिस्तान समर्थक अमृतपाल सिंह के फरार होने के मामले में हिमाचल प्रदेश की सुरक्षा एजेंसियां और पुलिस अलर्ट पर है। पंजाब के होशियारपुर जिले के दसुआ डिविजन व पठानकोट जिले से लगते हिमाचल के कांगड़ा जिले के सीमांत क्षेत्रों में सुरक्षा को लेकर कांगड़ा पुलिस ने चौकसी बढ़ा दी है। 
 | 
photo

धर्मशाला ।  खालिस्तान समर्थक अमृतपाल सिंह के फरार होने के मामले में हिमाचल प्रदेश की सुरक्षा एजेंसियां और पुलिस अलर्ट पर है। पंजाब से सटे क्षेत्रों में सुरक्षा बढ़ा दी गई है। पंजाब के होशियारपुर जिले के दसुआ डिविजन व पठानकोट जिले से लगते हिमाचल के कांगड़ा जिले के सीमांत क्षेत्रों में सुरक्षा को लेकर कांगड़ा पुलिस ने चौकसी बढ़ा दी है।  पंजाब से हिमाचल में आने वाली गाडि़यों की जांच करने के बाद उन्हें प्रवेश करने दिया जा रहा है।

जानकारी के अनुसार हिमाचल की सुरक्षा एजेंसियां अमृतपाल के फरार होने को लेकर उसके प्रदेश में घुसने को लेकर इनपुट तलाश रही है, तो वहीं प्रदेश के सभी बैरियरों पर पुलिस बल अतिरिक्त चौकस है। बताते चलें कि पड़ोसी राज्य होने के कारण पंजाब की कोई भी हलचल के बाद हिमाचल प्रदेश को अतिरिक्त सतर्कता बरतनी पड़ती है। उधर, चंबा जिले में भी पंजाब से आने वाली गाड़ियों की जांच की जा रही है।
सुरक्षा एजेंसियां सतर्क : एसपी कांगड़ा
 एसपी कांगड़ा खुशहाल चंद शर्मा ने बताया कि पुलिस को अलर्ट किया गया है तथा सुरक्षा एजेंसियां अमृतपाल सिंह के जिला में घुसने की हर संभावना पर नजर बनाए हुए हैं। उन्होंने बताया कि अमृतपाल के बारे में कोई भी सूचना मिलने के बाद पुलिस कार्रवाई करने को तैयार है। उन्होंने कहा कि पंजाब के होशियारपुर जिला के दसुआ डिविजन से लगते क्षेत्रों में पुलिस अतिरिक्त रूप से अलर्ट है, तो वहीं हर संभावित रास्ते को लेकर सुरक्षा एजेंसियां सतर्क हैं।

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहांक्लिक  करें। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट पाने के लिए हमेंगूगल न्यूज पर फॉलो करें।