बिना हेलमेट पुलिसकर्मी की Social Media पर फोटो वायरल, कटा चालान

कानून सबके लिए बराबर है, जो इसका उल्लंघन करते हुए पाया जाएगा उस पर विधि के अनुसार कार्यवाही अमल में लाई जाएगी।
 | 
SP kangra

धर्मशाला। बिना हेलमेट बुलेट पर सफर करना हिमाचल पुलिस के कर्मचारी को महंगा पड़ गया। लोगों ने बिना हेलमेट बुलेट चलाने की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल कर दी। सोशल मीडिया पर लोगों ने पुलिस की कार्यप्रणाली पर सवाल उठाए। एसपी कांगड़ा को जब इसकी सूचना मिली तो उन्होंने जांच के आदेश दिए। जांच के बाद पुलिस कर्मचारी का 1000 रुपये का चालान कर दिया। इसकी जानकारी एसपी कांगड़ा ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर करके दी है।


उक्त तस्वीर किस दिन और किसके द्वारा खींची गई है, हालांकि इसका पता नहीं है, लेकिन पुलिस द्वारा काटे गए चालान में धर्मशाला-धर्मशाला रोड पर चिलगाड़ी के पास घटनास्थल दर्शाया गया है। मोटरसाइकिल के द डायरेक्टर जनरल ऑफ पुलिस और धर्मशाला स्थित एसपी कांगड़ा के अधिकार में है। फोटो में साफ दिख रहा है कि दो पुलिसकर्मी मोटरसाइकिल पर जा रहे हैं, पीछे बैठे कर्मी ने हेलमेट नहीं पहन रखा है। किसी व्यक्ति ने उनकी तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल कर दी थी। इसके बाद चालान किया गया है। चालान के अनुसार दीपक कुमार वाहन चला रहा था।


चालान के संबंध में एसपी कांगड़ा ने सोशल मीडिया पर लिखा, फेसबुक पर एक फोटो वायरल किया जा रहा है, जिसमें बाइक पर पीछे बैठे बिना हेलमेट पुलिस कर्मचारी को दिखाया गया है। इस फोटो में ट्रैफिक नियमों का उल्लंघन करने वाले पुलिस कर्माचरी का चालान किया गया है। ...कानून सबके लिए बराबर है, जो इसका उल्लंघन करते हुए पाया जाएगा उस पर विधि के अनुसार कार्यवाही अमल में लाई जाएगी।

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहां क्लिक  करें। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट पाने के लिए हमें गूगल न्यूज पर फॉलो करें।