दुकान में रख कर बेची जा रही थी शराब, पुलिस ने पकड़ा

गश्त के दौरान पुलिस को सूचना मिली थी कि दुकान में बिना अनुमति के शराब बेचा जा रहा है। जांच करने पर दुकान से अवैध रूप से बेचने के लिए रखीं 10 बोलत शराब बरामद हुई है। 
 | 
पंचरूखी शराब

बैजनाथ (अथर्व सूद)।
दुकान में शराब बेचने के आरोप में पुलिस ने एक व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज किया है। मामला जिला कांगड़ा के पंचरुखी पुलिस थाने में दर्ज हुआ है। गश्त के दौरान पुलिस को सूचना मिली थी कि दुकान में बिना अनुमति के शराब बेचा जा रहा है। इस दौरान जांच करने पर दुकान से अवैध रूप से बेचने के लिए रखीं 10 बोलत शराब बरामद हुई है। 


जानकारी के अनुसार पुलिस रोजाना की तरह जब गश्त कर रही थी, तो सूचना मिली कि प्रवीण कुमार निवासी गांव टिक्कर अपनी दुकान में अवैध शराब बेचने का कारोबार कर रहा है। इसके बाद पुलिस ने एक टीम का गठन किया। इसके बाद पुलिस ने उक्त दुकान में छापा मारा तो उसकी दुकान से देशी शराब की 10 बोतलें बरामद की गई। 

जब पुलिस से उक्त बोतलो का परमिट मांगा, तो वो कोई भी परमिट नहीं दिखा पाया, और न ही कोई संतोषजनक जवाब दे सका। इसपर पुलिस ने उक्त शराब को अपने कब्जे में ले लिया। थाना प्रभारी सुभाष शास्त्री ने बताया कि दुकानदार प्रवीण कुमार के खिलाफ पंचरुखी थाने में मामला दर्ज कर लिया है। इसके साथ ही मामले की जांच शुरू कर दी है। 

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहांक्लिक  करें। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट पाने के लिए हमेंगूगल न्यूज पर फॉलो करें।