हिमाचल पुलिस में बड़ा फेरबदल, ऊना और हमीरपुर के एसपी बदले, 31 पुलिस अधिकारियों के तबादले

हिमाचल सरकार ने ऊना और हमीरपुर एसपी सहित 31 पुलिस अधिकारियों के तबादला आदेश जारी किए हैं। इनमें नौ आईपीएस अधिकारी शामिल हैं। इस संबंध में गृह विभाग की ओर से अधिसूचना जारी की गई है। 

 | 
हिमाचल प्रदेश सरकार ने पुलिस विभाग में बड़ा फेरबदल किया है।  हिमाचल सरकार ने ऊना और हमीरपुर पुलिस अधीक्षक (एसपी) सहित 34 पुलिस अधिकारियों के तबादला आदेश जारी कर दिए हैं। जिन अधिकारियों के तबादले हुए हैं, उनमें नौ आईपीएस और 25 एचपीएस अधिकारी शामिल हैं। पुलिस अधिकारियों के तबादले के संबंध में गृह विभाग ने अधिसूचना जारी कर दी है। 

शिमला। हिमाचल प्रदेश सरकार ने पुलिस विभाग में बड़ा फेरबदल किया है।  हिमाचल सरकार ने ऊना और हमीरपुर पुलिस अधीक्षक (एसपी) सहित 31 पुलिस अधिकारियों के तबादला आदेश जारी कर दिए हैं। जिन अधिकारियों के तबादले हुए हैं, उनमें नौ आईपीएस अधिकारी शामिल हैं। पुलिस अधिकारियों के तबादले के संबंध में गृह विभाग ने अधिसूचना जारी कर दी है। 

यह भी पढ़ेंः-Snowfall In Himachal : हिमाचल में रात से बरस रहे बादल, जानें कहां कितनी बर्फबारी हुई

आईजी विमल गुप्ता को विजिलेंस, जी शिवकुमार को डीआईजी मंडी, सौम्या सांबशिवन को प्रिंसिपल पीटीसी डरोह लगाया गया है। इसके अलावा एसपी ऊना अर्जित सेन को एसडीआरएफ जुन्गा में तैनाती दी गई है। हमीरपुर जिला की पुलिस अधीक्षक डॉ. आकृति शर्मा को आईआरबीएन वनगढ़ भेजा गया है। पदम चंद को एसपी हमीरपुर और राकेश सिंह को एसपी ऊना जिला लगाया है। 

यह भी पढ़ेंः-अटल टनल में एक फीट से ज्यादा बर्फबारी, 300 से लोग निकाले सुरक्षित, जलोड़ी दर्रा बंद


सरकार ने तीन साल से एक स्थान पर डटे कई अतिरिक्त पुलिस अधीक्षकों और उप अधीक्षकों के भी तबादले किए हैं। आईपीएस अधिकारी एसडी शर्मा को अब एसडीपीओ करसोग लगाया है। इससे पहले सुक्खू सरकार ने 28 जनवरी को नए साल का पहला बड़ा प्रशासनिक फेरबदल किया था। छुट्टी वाले दिन सरकार ने 42 एचएएस अधिकारियों के तबादले किए थे। 27 जनवरी को भी नौ आईपीएस-एचपीएस अधिकारियों के तबादला और तैनाती आदेश जारी किए थे।

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहांक्लिक  करें। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट पाने के लिए हमेंगूगल न्यूज पर फॉलो करें।