धर्मशाला में PBKS vs CSK के बीच IPL मैच, बारिश डाल सकती है खलल, IMD का येलो अलर्ट

हिमाचल प्रदेश के अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम धर्मशाल में 5 मई को प्रस्तावित मैच पर बारिश का खतरा मंडरा रहा है। मौसम विभाग ने चार और पांच मई को बारिश के साथ आंधी और अंधड़ चलने का अलर्ट जारी किया है। ऐसे में क्रिकेट मैच के रोमांच में बारिश खलल डाल सकती है।
 | 
हिमाचल प्रदेश के अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम धर्मशाल में 5 मई को प्रस्तावित मैच पर बारिश का खतरा मंडरा रहा है। मौसम विभाग ने चार और पांच मई को बारिश के साथ आंधी और अंधड़ चलने का अलर्ट जारी किया है। ऐसे में क्रिकेट मैच के रोमांच में बारिश खलल डाल सकती है।  मौसम विभाग ने आज यानी वीरवार और शुक्रवार को मौसम साफ रहेगा। मगर शुक्रवार रात से मौसम खराब हो जाएगा। शुक्रवार रात को वेस्टर्न डिस्टरबेंस फिर से एक्टिव होगा, जिससे हिमाचल प्रदेश के अधिकतर हिस्सों में बारिश होने की संभावना है। छह मई से अगले तीन दिन के लिए फिर से मौसम साफ रहने का पूर्वानुमान है।

हिमाचल प्रदेश के अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम धर्मशाल में 5 मई को प्रस्तावित मैच पर बारिश का खतरा मंडरा रहा है। मौसम विभाग ने चार और पांच मई को बारिश के साथ आंधी और अंधड़ चलने का अलर्ट जारी किया है। ऐसे में क्रिकेट मैच के रोमांच में बारिश खलल डाल सकती है।

मौसम विभाग ने आज यानी वीरवार और शुक्रवार को मौसम साफ रहेगा। मगर शुक्रवार रात से मौसम खराब हो जाएगा। शुक्रवार रात को वेस्टर्न डिस्टरबेंस फिर से एक्टिव होगा, जिससे हिमाचल प्रदेश के अधिकतर हिस्सों में बारिश होने की संभावना है। छह मई से अगले तीन दिन के लिए फिर से मौसम साफ रहने का पूर्वानुमान है।

हिमाचल प्रदेश में बीते एक सप्ताह के बीच-बीच में बारिश और बर्फबारी होने के कारण मौसम अभी ठंडा और सुहावना बना हुआ है। पहाड़ों पर इससे तापमान में भारी गिरावट आई है। मई का महीना शुरू हो चुका है, लेकिन अभी तक पूरी तरह से गर्मी का अहसास नहीं हो रहा है। प्रदेश का न्यूनतम तापमान सामान्य से चार डिग्री नीचे तक लुढ़क गया है।

अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम धर्मशाला (Himachal Pradesh Cricket Association Stadium) में 5 मई को चेन्नई के साथ होने वाले मैच के लिए पंजाब की टीम गुरुवार को धर्मशाला पहुंच जाएगी। पंजाब की टीम चेन्नई से विशेष विमान से दोपहर ढाई बजे गगल हवाई अड्डे पर लैंड करेगी। यहां पर एचपीसीए के पदाधिकारी खिलाड़ियों को स्वागत करेंगे। यहां से खिलाड़ी सीधे कंडी स्थित रेडीसन ब्लू होटल रवाना होंगे।

वहीं चेन्नई की टीम शुक्रवार को धर्मशाला आएगी। धर्मशाला में पंजाब और चेन्नई के बीच रविवार को आईपीएल का मैच खेला जाएगा। चेन्नई की टीम शुक्रवार दोपहर डेढ़ बजे धर्मशाला पहुंचेगी। इसके अलावा छह मई को आरसीबी की टीम एक बजे गगल हवाई अड्डे पर उतरेगी।

तीन मई को अभ्यास करेगी पंजाब की टीम

धर्मशाला में 3 मई को पहुंचने वाली पंजाब किंग्स इलेवन की टीम 3 मई को दोपहर दो से शाम पांच बजे तक स्टेडियम में अभ्यास करेगी। 4 मई को भी पंजाब की टीम दो से पांच बजे तक अभ्यास सत्र में भाग लेगी। चेन्नई की टीम शाम छह से रात नौ बजे तक अभ्यास सत्र में पसीना बहाएगी। इसके अलावा पांच मई को दोनों टीमों के बीच मैच खेला जाएगा। 6 मई को रेस्ट डे होगा। इसके अलावा 6 मई को पहुंचने वाले रॉयल चैलेंजर बंगलुरू की टीम सात और 8 मई को दोपहर को अभ्यास करेगी। पंजाब की टीम शाम को अभ्यास करेगी।

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहांक्लिक  करें। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट पाने के लिए हमेंगूगल न्यूज पर फॉलो करें।