Himachal : घूसखोर SHO निलंबित, 24 घंटे बाद भी नहीं लग पाया सुराग, पुलिस तलाश में जुटी

रिश्वत  (Bribe)  के 25 हजार रुपये लेकर फरार आरोपी एसएचओ (SHO) नीरज राणा को निलंबित (Suspended) कर दिया गया है।  24 घंटे बाद भी उसका सुराग नहीं लग पाया है। योगराज चंदेल नादौन थाने के नए एसएचओ (SHO) नियुक्त किए गए हैं।
 | 
.

हमीरपुर ।   हिमाचल प्रदेश के हमीरपुर (Hamirpur) जिले के नादौन (Nadaun) में  रिश्वत (Bribe) के आरोप में काबू  एसएचओ  (SHO) नीरज राणा ने मौके पर पहुंची तो  स्टेट विजिलेंस व एंटी क्रप्शन ब्यूरो (State Vigilance & Anti Corruption Bureau) की टीम पर गाड़ी चढ़ाने की कोशिश की थी । टीम ने सड़क से नीचे कूद कर अपनी जान बचाई थी । पलक झपकते ही आरोपी एसएचओ (SHO) मौके से फरार हो गया  था । 24 घंटे बाद भी उसका सुराग नहीं लग पाया है।

विजिलेंस (Vigilance)  और पुलिस  (Police) की टीमें तलाश में जुटी हुई हैं। गिरफ्तारी से बचने के लिए आरोपी प्रदेश उच्च न्यायालय (High Court) में जमानत की अर्जी लगा सकता है। योगराज चंदेल नादौन थाने के नए एसएचओ (SHO) नियुक्त किए गए हैं। विजिलेंस (Vigilance)  टीम को गाड़ी से रौंदने का प्रयास कर रिश्वत (Bribe)  के 25 हजार रुपये लेकर फरार आरोपी एसएचओ नीरज राणा को निलंबित (Suspended) कर दिया गया है। आरोपी के खिलाफ विभागीय जांच भी बिठाई गई है।





दरअसल, पीड़ित कारोबारी ने विजिलेंस (Vigilance) में शिकायत कर आरोप लगाया था कि एसएचओ नादौन (SHO Nadaun) नीरज राणा मवेशियों को पठानकोट ले जाने की अनुमति देने की एवज में 25,000 रुपये की रिश्वत (Bribe)  मांग रहा है। पैसा न देने पर फर्जी मामले में फंसाने की धमकी भी दे रहा है।


शिकायत के आधार पर विजिलेंस (Vigilance)  ने एसएचओ (SHO) को रंगे हाथ पकड़ने के लिए जाल बिछाया। आरोपी एसएचओ (SHO) अपनी निजी कार से मौके पर पहुंचा और शिकायतकर्ता से रिश्वत की राशि ले ली। इसी बीच विजिलेंस (Vigilance)  की टीम उसे दबोचने के लिए बढ़ी तो वह अपनी कार में बैठ गया और टीम पर गाड़ी चढ़ाने का प्रयास करते हुए फरार हो गया।  

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहांक्लिक  करें। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट पाने के लिए हमेंगूगल न्यूज पर फॉलो करें।