मुंडखर से कोट व जाहू सड़क के मसले पर उपायुक्त हमीरपुर से मिले ग्रामीण

 वर्ष 2018 में मुख्यमंत्री हिमाचल प्रदेश ने सड़क का किया था  शिलान्यास
 | 
.

हमीरपुर।  जिला हमीरपुर के उपमंडल भोरंज के तहत आने वाले मुंडखर से कोट व जाहू सड़क को पक्का करने में कई समस्या पैदा हो गई। इन समस्यों के समाधान के लिए ग्रामीणवासी उपायुक्त से मिले। ग्रामीणों ने उपायुक्त से मांग की है कि इस सड़क मार्ग को पक्का करने पर हो रही समस्यों को जल्द से जल्द को हल निकाला जाए। ग्रामीणों ने बताया कि वर्ष 2018 में मुख्यमंत्री हिमाचल प्रदेश ने सड़क का शिलान्यास किया था।

वर्तमान में सड़क को पक्का करने का कार्य किया जा रहा है। ग्रामीणों ने बताया कि इस कार्य में कुछ लोगों ने रुकावटें  पैदा हो रही। इसके साथ ही ग्रामीणों ने राजस्व अधिकारियों की कार्यशैली पर भी सवालिया निशान खड़े किए हैं। 

ग्रामीणों का कहना है कि जो भी राजस्व विभाग का कर्मी मौके पर आता है, वह लोगों में भ्रम की स्थित पैदा कर देता है। इसी भ्रम को दूर करने के लिए ग्रामीणों का प्रतिनिधिमंडल उपायुक्त से मिला। ग्रामीणों ने उपायुक्त से मांग की है कि उचित कार्रवाईकरें ताकि लोगों को सड़क की बेहतर सुविधा मिल सके।

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहां क्लिक  करें। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट पाने के लिए हमें गूगल न्यूज पर फॉलो करें।