केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने डीसी से मांगी दियोटसिद्ध पार्किंग की रिपोर्ट

 व्यापार मंडल दियोटसिद्ध का प्रतिनिधिमंडल अनुराग ठाकुर से मिला था व उन्हें पार्किंग नहीं बनने का ज्ञापन दिया था ,

पार्किंग के बनने से यहां पर सैकड़ों गाडियां पार्क होंगी और वाहन पार्क करने की समस्या से भी निजात मिल जाएगी। 

 | 
.

हमीरपुर।   केंद्रीय युवा खेल एवं सूचना प्रसारण मंत्री अनुराग ठाकुर ने डीसी हमीरपुर देवश्वेता बनिक से बाबा बालक नाथ मंदिर दियोटसिद्ध के लोअर बाजार में बनने वाली पार्किंग की रिपोर्ट मांगी है।  गत दिनों अनुराग ठाकुर के जन आशीर्वाद यात्रा के दौरान जब बड़सर से ऊना की तरफ  जा रहे थे, तब व्यापार मंडल दियोटसिद्ध का प्रतिनिधिमंडल अनुराग ठाकुर से मिला था व उन्हें पार्किंग नहीं बनने का ज्ञापन दिया था। 


बताते चलें कि बाबा बालक नाथ मंदिर दियोटसिद्ध में वर्ष 2012 को पूर्व मुख्यमंत्री प्रेम कुमार धूमल व सांसद अनुराग ठाकुर द्वारा ही इस पार्किंग का शिलान्यास किया गया था, लेकिन आज दिन तक इस पार्किंग के नाम पर एक ईंट नहीं लगाई गई है। जिसे लेकर स्थानीय दुकानदारों में नाराजगी है। इस पार्किंग के बनने से यहां पर सैकड़ों गाडियां पार्क होंगी और वाहन पार्क करने की समस्या से भी निजात मिल जाएगी। पुलिस चौकी व लुधियाना धर्मशाला के सामने बाबा बालकनाथ मंदिर ट्रस्ट की तकरीबन 12 कनाल भूमि पर पार्किंग बननी है।

लेकिन आज तक इस पार्किंग का काम नहीं हो सका है। उसी वजह से व्यापार मंडल दियोटसिद्ध का प्रतिनिधिमंडल प्रधान संजय कुमार की अगवाई में कें्रदीय मंत्री अनुराग ठाकुर से मिला था व उन्हें इस बारे में अवगत करवाया। अनुराग ठाकुर द्वारा इस मामले में डीसी हमीरपुर के अलावा एक प्रतिलिपि बाजार कमेटी के प्रधान संजय कुमार को भी भेजी गई है। जिसमें उन्होंने डीसी हमीरपुर से जल्द से जल्द इस बारे में रिपोर्ट मांगी है। 

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहां क्लिक  करें। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट पाने के लिए हमें गूगल न्यूज पर फॉलो करें।