शास्त्री परीक्षा का रिजल्ट न आने से बेरोजगार शास्त्री परेशान

 | 

 बड़सर। शास्त्री परीक्षा का रिजल्ट न आने के कारण बेरोजगार शास्त्री अभ्यार्थी अब परेशान हो चुके हैं। शास्त्री की परीक्षा लगभग 2 साल पहत आयोजित की गई थी। जिसके परिणाम का शास्त्री अभ्यार्थियों को बड़ी बेसब्री से इंतजार था, लेकिन लम्बा अरसा बीत जाने पर भी रिजल्ट मे आनाकानी की जा रही है। इससे पूर्व बेचवाईज शास्त्री का परिणाम निकालने के लिए शास्त्री अभ्यार्थियों ने लम्बी लड़ाई लड़ी है।

कमीशन में लिखित परीक्षा उत्तीर्ण करने के बावजूद अब तक इन अभ्यार्थियों को परिणाम के लिए लटकाया जा रहा है। गौरतलब है कि डॉक्यूमेंट वेरिफिकेशन में 1 मास से भी ऊपर का समय बीत गया है। लेकिन शास्त्री अभ्यार्थियों को अंतिम परिणाम के लिये तरसना पड़ रहा है। गौर रहे कि 20 दिसम्बर 2020 को  5326 अभ्यर्थियों द्वारा शास्त्री परीक्षा दी गई थी। लेकिन अभी तक परिणाम न निकलने के कारण ये सभी अभ्यार्थी अपने आप को ठगा सा महसूस कर रहे हैं। शास्त्री अभ्यार्थियों ने सरकार से मांग की है कि उनकी परीक्षा परिणाम जल्द घोषित करवाया जाए ताकि कमीशन का टैस्ट दे सकें।

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहां क्लिक  करें। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट पाने के लिए हमें गूगल न्यूज पर फॉलो करें।