शिकायत पर उचित कार्रवाई न हाेने पर महिला ने डीसी काे साैंपा ज्ञापन

महिला ने स्थानीय थाना पुलिस पर शिकायत पर उचित कार्यवाही न करने के आरोप लगाए हैं। पिछले दिनों महिला के शिकायत पर भोरंज थाना पुलिस ने विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया था, लेकिन महिला और उसका परिवार पुलिस की कार्यवाही से संतुष्ट नहीं है। जिसके चलते एक महिला ने डीसी हमीरपुर से मामले में कार्रवाई करने की मांग उठाई है।
 | 
.

 हमीरपुर। भोरंज थाना के अंतर्गत मंन्वी गांव निवासी महिला ने डीसी हमीरपुर को मंगलवार को मांग पत्र सौंपा है।  महिला ने स्थानीय थाना पुलिस पर शिकायत पर उचित कार्यवाही न करने के आरोप लगाए हैं। पिछले दिनों महिला के शिकायत पर भोरंज थाना पुलिस ने विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया था, लेकिन महिला और उसका परिवार पुलिस की कार्यवाही से संतुष्ट नहीं है। जिसके चलते एक महिला ने डीसी हमीरपुर से मामले में कार्रवाई करने की मांग उठाई है। दरअसल महिला के साथ उसके देवर ने बेरहमी से के साथ पिटाई की थी जिसका वीडियो सीसीटीवी कैमरा में कैद हो गया था और बाद में यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ। अब मामले में महिला सुषमा देवी और उसके पति संजीव कुमार ने पुलिस पर इस मामले में उचित कार्यवाई ना करने के आरोप लगाए। दोनों पति-पत्नी ने डीसी हमीरपुर से मामले में हस्तक्षेप करते हुए कार्रवाई करने की मांग उठाई है।

महिला सुषमा देवी ने कहा  कि उसका देवर लगातार उसको धमकियां दे रहा है। पुलिस ने शिकायत दर्ज कर ली है लेकिन आरोपी खुलेआम बाहर घूम कर उसे धमका रहा है। आरोपी लगभग 5 से बरसों से उसके साथ इस तरह से मारपीट कर रहा है इस बार यह वीडियो सीसीटीवी में कैद हो गया। जिस वजह से पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है, लेकिन अभी तक उचित धाराओं के तहत मामला दर्ज नहीं हुआ है। आरोपी उसके पति को जान से मारने की धमकी दे रहा है। 
वहीं महिला के पति संजीव कुमार ने कहा कि उसकी पत्नी के साथ बेरहमी से पिटाई की गई है, लेकिन पुलिस ने उचित धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज नहीं किया है। आरोपी सरेआम घूम रहा है तथा उन्हें धमका भी रहा है। संजीव ने कहा कि सीसीटीवी कैमरे में अगर मारपीट की घटना कैद नहीं हुई होती तो पुलिस ने केस भी दर्ज नहीं करना था। अब केस दर्ज किया गया है जबकि उचित धाराओं के तहत कर कार्यवाही नहीं की जा रही है। आरोपी सरेआम कह रहा है कि वह विधायक का आदमी है उस पर कोई भी कार्रवाई नहीं होगी। उन्होंने कहा कि मामले में राजनीति में चल रही है। पुलिस संजीदगी के साथ मामले में कार्रवाई नहीं कर रही है जिस वजह से वह डीसी हमीरपुर से मिलने पहुंचे हैं ताकि उन्हें न्याय मिल सके। 

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहां क्लिक  करें। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट पाने के लिए हमें गूगल न्यूज पर फॉलो करें।