Anurag Thakur द्वारा लगाया गया पौधा अब देने लग गया फल : अंकुश दत्त शर्मा

जिला मीडिया प्रभारी ने विजय हजारे ट्रॉफी (Vijay Hazare Trophy) की जीत पर अनुराग ठाकुर, अरुण धूमल और एचपीसीए (HPCA)  की टीम को दी बधाई
 | 
.

हमीरपुर ।  भाजपा जिला मीडिया प्रभारी अंकुश दत्त शर्मा (Ankush Dutt Sharma) ने जारी प्रेस विज्ञप्ति में क्रिकेट जगत की प्रसिद्ध विजय हजारे ट्रॉफी (Vijay Hazare Trophy)  की जीत पर केंद्रीय खेल मंत्री अनुराग ठाकुर (Anurag Thakur), बीसीसीआई (BCCI) के कोषाध्यक्ष अरुण धूमल (Arun Dhumal) और एचपीसीए (HPCA) की टीम को बधाई दी है। उन्होंने कहा कि वर्षों पहले केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर (Anurag Thakur) द्वारा एक सपना देखा गया था कि हिमाचल के होनहार खिलाड़ियों को अपनी प्रतिभा दिखाने का अवसर मिले और अपनी प्रतिभा को निखारने के लिए सुविधाएं भी मिले और प्रशिक्षण भी मिले। यह सोच लेकर उन्होंने एचपीसीए (HPCA) की कमान संभाली थी और धर्मशाला में विश्व का सबसे सुंदर क्रिकेट स्टेडियम बनाकर खेल जगत को दिया था।

आज अनुराग ठाकुर  (Anurag Thakur)  द्वारा लगाया गया पौधा फल दे रहा है। जो पूरे हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) को गौरवान्वित कर रहा है। विजय हजारे ट्रॉफी (Vijay Hazare Trophy) की जीत का श्रेय खिलाड़ियों की मेहनत कोचों की लगन के साथ- साथ अरुण धूमल (Arun Dhumal) और अनुराग ठाकुर (Anurag Thakur)  को भी जाता है।   अंकुश दत्त शर्मा (Ankush Dutt Sharma) ने कहा कि पूर्व में अनुराग सिंह ठाकुर (Anurag Singh Thakur) और वर्तमान में अरुण धूमल (Arun Dhumal)  की देखरेख में हिमाचल प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन बहुत उम्दा प्रदर्शन कर रही है।

हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) क्रिकेट एसोसिएशन के बहुत से खिलाड़ी राष्ट्रीय स्तर तक कि खेलों में भाग ले चुके हैं आईपीएल (IPL) भी खेले हैं और अब विजय हजारे ट्रॉफी (Vijay Hazare Trophy) जीतकर राष्ट्रीय क्रिकेट जगत में इन खिलाड़ियों ने हिमाचल प्रदेश की शानदार उपस्थिति दर्ज करवाई है। अब वह दिन दूर नहीं जब हिमाचल प्रदेश के क्रिकेट प्रेमियों को रणजी ट्रॉफी (Ranji Trophy)  जीतने का सपना साकार होते हुए दिखेगा।  जिला मीडिया प्रभारी ने कहा कि खेलों में विशेष रूचि रखने वाले केंद्रीय खेल मंत्री अनुराग ठाकुर (Anurag Thakur) राजनीतिक खिलाड़ी होने के साथ-साथ वास्तव में भी एक खिलाड़ी रह चुके हैं। खिलाड़ी को जीवन में आगे बढ़ने के लिए क्या-क्या समस्याएं पेश आते हैं और आगे बढ़ने के लिए क्या क्या जरूरतें होती हैं इन सब से भलीभांति वाक्य अनुराग ठाकुर (Anurag Thakur) ने हमेशा ही हिमाचल प्रदेश में खिलाड़ियों को आगे बढ़ने का मौका देने के लिए अनेकों प्रयास किए हैं।
इन दिनों हमीरपुर संसदीय क्षेत्र जो कि अनुराग ठाकुर (Anurag Thakur) का अपना संसदीय क्षेत्र है उसमें खेल महाकुंभ (Khel Mahakumbh) संस्करण 2 का आयोजन चल रहा है। जो अपने आप में ग्रामीण खेल प्रतिभाओं को आगे आने देने के लिए एक अनूठा मंच है। 50 लाख तक के नगद पुरस्कार इस आयोजन के दौरान खिलाड़ियों को दिए जाएंगे और लाखों की संख्या में खिलाड़ी इस प्रतियोगिता में भाग ले रहे हैं। उन्होंने विश्वास व्यक्त करते हुए कहा कि केंद्रीय खेल मंत्री और बीसीसीआई (BCCI) के कोषाध्यक्ष की देखरेख में हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) के खेल प्रतिभाओं को आगे बढ़ने के और भी मौके मिलेंगे और यही होनहार खिलाड़ी हिमाचल प्रदेश का नाम निरंतर रोशन करते रहेंगे।

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहांक्लिक  करें। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट पाने के लिए हमेंगूगल न्यूज पर फॉलो करें।