अधिकारियों के साथ डायरिया प्रभावित क्षेत्रों में पहुंचे सुनील शर्मा बिट्टू, लिया फीडबैक

राजनीतिक सलाहकार सुनील शर्मा बिट्टू ने   कहा, प्रभावित गांवों की जनता की हर समस्या का त्वरित समाधान करें। पिछले 3 दिनों से प्रभावित क्षेत्र का दौरा कर रहे मुख्यमंत्री के राजनीतिक सलाहकार सुनील शर्मा बिट्टू ।
 | 
photo

हमीरपुर । मुख्यमंत्री के राजनीतिक सलाहकार सुनील शर्मा बिट्टू ने वीरवार को उपमंडल नादौन के जोल-सप्पड़ क्षेत्र के विभिन्न क्षेत्रों में डायरिया प्रभावित क्षेत्रों का दौरा किया तथा मरीजों का कुशलक्षेम पूछा और उनकी समस्याएं भी सुनीं। इस दौरान उनके साथ ए.डी.सी. हमीरपुर जितेंद्र सांजटा, सी.एम.ओ. डॉ. आर.के. अग्रिहोत्री और जलशक्ति विभाग के अधिकारी भी उपस्थित रहे।

उन्होंने अधिकारियों को निर्देश दिए कि प्रभावित क्षेत्र की जनता को आ रही हर समस्या का त्वरित समाधान किया जाए। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री ठाकुर सुखविंदर सिंह सुक्खू ने क्षेत्र की जनता की हर समस्या के समाधान के लिए विशेष निर्देश जारी किए हैं और मुख्यमंत्री के निर्देशानुसार वह लगातार क्षेत्र की जनता से संपर्क बनाए हुए हैं।

उल्लेखनीय है कि सुनील शर्मा बिट्टू पिछले 3 दिनों से प्रभावित क्षेत्रों का दौरा कर रहे हैं तथा मरीजों व उनके परिजनों से मिल रहे हैं।  इसके बाद उनका कालेज ऑफ एजुकेशन रंगस में पहुंचने पर कालेज प्रबंधन समिति के प्रधान एन.के. शर्मा व कालेज प्रधानाचार्य डॉ. जयश्री सामंत राय ने स्वागत किया तथा उन्हें सम्मानित भी किया। इस अवसर पर कालेज प्रबंधन ने सुनील शर्मा बिट्टू को कालेज की विभिन्न गतिविधियों से भी अवगत करवाया।

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहांक्लिक  करें। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट पाने के लिए हमेंगूगल न्यूज पर फॉलो करें।