झूठा श्रेय लेकर अपनी राजनीति चमका रहे सुजानपुर विधायक: Vinod Thakur

कहा भाजपा (BJP) के विकास कार्यों का श्रेय न लेकर, सुजानपुर विधायक (Sujanpur MLA) जनता को अपनी 4 साल की उपलब्धि गिनवायें  
 | 
.

हमीरपुर।  सुजानपुर विधानसभा क्षेत्र में पटवारी (Patwari) तैनाती करवाने का ले रहे झूठा श्रेय लेकर अपनी राजनीति चमकाने की कोशिश कर रहे हैं  और पहले भी करते थे वर्तमान में ही कर रहे हैं। लेकिन उनकी झूठ बोलने की आदत जाने वाली नहीं है। यह बात सुजानपुर भाजपा मंडल अध्यक्ष विरेंद्र ठाकुर (Virender Thakur),  मीडिया प्रभारी विनोद ठाकुर (Vinod Thakur) व सुजानपुर भाजपा (BJP) पदाधिकारियों ने जारी प्रेस विज्ञप्ति में कहीं है।  उन्होंने सुजानपुर विधायक (Sujanpur MLA) को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि विधायक (MLA) और उनके कार्यकर्ता हल्ला बोल  झूठा प्रचार कर रहे हैं कि उनके विधानसभा क्षेत्र में पटवारियों के जो पद रिक्त चल रहे थे ।

 
  उन्हें लोगों ने सप्ताह भर पहले सुजानपुर विधायक (Sujanpur MLA) से उन पदों को भरने की मांग की और उन्होंने एक सप्ताह के भीतर ही तमाम कार्रवाई करते हुए रिक्त चल रहे पटवारी के पदों को भर दिया। लेकिन इस बात में कितनी सच्चाई है उसका खुलासा भाजपा  सरकार द्वारा जारी अधिसूचना से पता लगाया जा सकता है पटवारी भर्ती को लेकर विधायक यह कह रहे हैं कि उन्होंने लोगों की इस समस्या को एक सप्ताह के भीतर ही पूरा कर दिया तो उन्हें इस बात का भी ज्ञान होना चाहिए कि प्रदेश भाजपा सरकार ने सुजानपुर विधानसभा क्षेत्र के साथ- साथ पूरे हमीरपुर जिला में करीब 62 पद रिक्त चल रहे , पटवारियों की भर्ती 1 नवंबर 2021 को ही करवा दी है। जिसमें अकेले सुजानपुर विधानसभा क्षेत्र में 13 नए पटवारी तैनात किए गए हैं।

सरकार द्वारा जारी अधिसूचना 1 नवंबर 2021 में जिन नए पटवारियों को ट्रेनिंग पूरी करने के बाद नियुक्ति के आदेश दिए गए हैं। उनमें अकेले सुजानपुर कि करीब 13 पटवार सर्कल (Patwar Circle) में इन्हें भरा गया है । सुजानपुर में 13 पटवारी अलग-अलग पटवार  सर्कल (Patwar Circle) जिसमें ग्राम पंचायत वेरी जंदडरु कसीरी बीड़ बगैडा लबरी बनाल जंगल चोरी गजरेडा भटेडा भलाना के साथ-साथ सुजानपुर (Sujanpur) शहर में तैनाती दी गई है। विनोद ठाकुर ने कहा कि  किसी भी बात का झूठा श्रेय लेने से पहले विधायक को भाजपा (BJP) सरकार द्वारा जारी की गई। अधिसूचना को कांग्रेसरूपी चश्मा छोड़ पढ़ ले और उसके बाद ही बयानबाजी करें। क्योंकि सुजानपुर विधानसभा क्षेत्र की जनता विधायक (MLA) की करनी और कथनी को पहचान चुकी है ।

आज भी सुजानपुर की जनता विधायक (MLA) द्वारा की गई पिछले विधानसभा घोषणा में 10 हजार युवाओं को रोजगार देंगे। सुजानपुर को चंडीगढ़ का सेक्टर 17 बनाएंगे जैसे वादे सब झूठे साबित हुए नौबत यहां तक आ चुकी है। सुजानपुर विधायक (Sujanpur MLA)  की सबसे बड़ी उपलब्धि शिलान्यास व शिला पट्टिका लगाना जिसमें उन्हें महारत हासिल है । सुजानपुर विधायक के पास बीते 4 वर्षों में अपनी कोई उपलब्धि न होने के कारण वह भाजपा सरकार द्वारा किए गए सभी विकास कार्यों पर अपनी मोहर लगाने की कोशिश करते रहते हैं ।

यह भी पढ़ेंः-   हमीरपुर जिला में 10 लोग निकले Corona पॉजीटिव

भाजपा  (BJP) विकास कार्यों का श्रेय छोड़ अपने 4 साल के विकास कार्यों की गिनती सुजानपुर (Sujanpur)  जनता को करवाएं जो कि न के बराबर है।  विधायक के विकास कार्यों की गिनती शुरू होने से पहले ही खत्म हो जाती है, इसलिए उनको है । भाजपा  विकास कार्यों की श्रेय लेने की जरूरत पडती रहती है। सुजानपुर का विकास भविष्य और वर्तमान में भी  पूर्व मुख्यमंत्री प्रेम कुमार धूमल और केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर और भाजपा सरकार द्वारा हुआ है।  जिसके सैकड़ों  उदाहरण सुजानपुर शहर में देखने को मिलते हैं।

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहांक्लिक  करें। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट पाने के लिए हमेंगूगल न्यूज पर फॉलो करें।