टाऊन भराड़ी में 21 नवम्बर को होंगे TGT कला संघ के प्रदेश स्तरीय चुनाव

संघ ने कोविड गाइडलाइंस के अनुपालन हेतु आवश्यक निर्देश समस्त सदस्यों को दिए हैं। चुनावों का समय 10:30 से 1:30 बजे अंतिम तय है और राज्य कार्यकारिणी के 95 पदों को इस चुनाव प्रक्रिया में भरा जाएगा। 
 | 
.

हमीरपुर ।  हमीरपुर जिला के भोरंज (Bhoranj) खंड के टाऊन भराड़ी माता मंदिर परिसर में टीजीटी कला (TGT Arts)  संघ के प्रदेश स्तरीय चुनाव 21 नवम्बर को आयोजित होंगे। संघ प्रदेशाध्यक्ष सुरेश कौशल, पूर्व प्रदेशाध्यक्ष राकेश कानूनगो, प्रदेश महासचिव विजय हीर, भोरंज खंड प्रधान मेहर सिंह और जिला हमीरपुर (Hamirpur) अध्यक्ष संजय वर्मा (Sanjay Verma) ने राज्य चुनाव आयोजन संबंधी प्रबंधन बैठक टाऊन भराड़ी में की।

संघ ने आने त्रैवार्षिक चुनावों में समस्त जिलों से तय डेलीगेट्स व सक्रिय कार्यकर्ताओं, विभिन्न विशिष्ट अतिथियों को आमंत्रित किया है। संघ ने कोविड गाइडलाइंस के अनुपालन हेतु आवश्यक निर्देश समस्त सदस्यों को दिए हैं। चुनावों का समय 10:30 से 1:30 बजे अंतिम तय है और राज्य कार्यकारिणी के 95 पदों को इस चुनाव प्रक्रिया में भरा जाएगा। 

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहांक्लिक  करें। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट पाने के लिए हमेंगूगल न्यूज पर फॉलो करें।