HAMIRPUR में राज्य स्तरीय बैडमिंटन प्रतियोगिता का आयोजन 1 नवंबर से

भारतीय बैडमिंटन संघ के संयुक्त सचिव Rajinder Sharma ने बताया कि हमीरपुर जिला में राज्य स्तरीय बैडमिंटन प्रतियोगिता का आयोजन किया जाएगा। पूर्व मुख्यमंत्री Prem Kumar Dhumal इस प्रतियोगिता का शुभारंभ करेंगे।
 | 

हमीरपुर।  जिला हमीरपुर में 1 नवंबर से 3 नवंबर तक सीनियर वर्ग के राज्य स्तरीय बैडमिंटन प्रतियोगिता का आयोजन किया जाएगा। जिला और राज्य बैडमिंटन संघ के संयुक्त तत्वाधान में यह प्रतियोगिता आयोजित होगी। प्रतियोगिता का शुभारंभ पूर्व मुख्यमंत्री प्रेम कुमार धूमल (Prem Kumar Dhumal ) करेंगे। इस सिलसिले में हमीरपुर में जिला बैडमिंटन संघ के पदाधिकारियों की एक बैठक भी हमीरपुर जिला मुख्यालय से सटे सलासी कस्बे में आयोजित हुई है।

इस बैठक में विशेष रुप से भारतीय बैडमिंटन संघ के संयुक्त सचिव राजेंद्र शर्मा (Rajinder Sharma) और जिला बैडमिंटन संघ के अध्यक्ष सुशील सोनी ( Sushil Soni) मौजूद रहे। भारतीय बैडमिंटन संघ के संयुक्त सचिव राजेंद्र शर्मा (Rajinder Sharma)  ने बताया कि हमीरपुर जिला में राज्य स्तरीय बैडमिंटन प्रतियोगिता का आयोजन किया जाएगा। पूर्व मुख्यमंत्री प्रेम कुमार धूमल (Prem Kumar Dhumal ) इस प्रतियोगिता का शुभारंभ करेंगे।

प्रतियोगिता के आयोजन के सिलसिले में संघ के पदाधिकारियों ने बैठक कर चर्चा की है तथा आयोजन की रूपरेखा भी तय की गई है। वीडियो सीनियर वर्ग की इस प्रतियोगिता में प्रदेशभर से 140 खिलाड़ी चयनित हुए हैं। उन्होंने कहा कि बेहतर प्रदर्शन करने वाले खिलाड़ियों को राष्ट्रीय स्तर पर आयोजित होने वाली प्रतियोगिता में चयनित किया जाएगा। उन्होंने कहा कि प्रतियोगिता के आयोजन के दौरान खिलाड़ियों के लिए बेहतर व्यवस्था की जाएगी। सिंगल, डबल्स और मिक्सड डबल्स स्पर्धा में खिलाड़ी दमखम दिखाएंगे।

यह भी पढ़ेंः-   उद्घाटन के इंतजार में करोड़ों रूपए से बनी आयुर्वेदिक अस्पताल बिझड़ी की बिल्डिंग   

गौरतलब है कि इस प्रतियोगिता में जिला स्तर से चयनित खिलाड़ी हिस्सा ले रहे हैं। खिलाड़ियों के रहने, खाने पीने की व्यवस्था भी संघ की तरफ से की जा रही है। विभिन्न श्रेणियों में खिलाड़ी इस प्रतियोगिता में हिस्सा लेंगे।

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहांक्लिक  करें। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट पाने के लिए हमेंगूगल न्यूज पर फॉलो करें।