शुभ Parbhat हेल्थ क्लब ने किया धार्मिक स्थलों का भ्रमण

विधायक नरेंद्र ठाकुर (MLA Narender Thakur)  ने दल को हरी झंडी दिखाकर किया रवाना
 | 
.

हमीरपुर ।  शुभ प्रभात हेल्थ (Parbhat Health) क्लब हमीरपुर (Hamirpur) के दल ने कांगडा (Kangra) व ऊना (Una) जिलों के धार्मिक स्थानों का भ्रमण किया । परिधि गृह हमीरपुर (Hamirpur) से विधायक नरेंद्र ठाकुर MLA Narender Thakur) ने हरी झंडी दिखाकर दल को रवाना किया । 

इस दौरान विधायक नरेंद्र ठाकुर (MLA Narender Thakur) ने कहा कि शुभ प्रभात हेल्थ क्लब हमीरपुर समाजसेवा के क्षेत्र में बर्षो से बेहतर कार्य कर रहा है तथा आगामी समय में भी इस तरह से लोगों की सेवा में जुटा रहेगा । क्लब के सदस्यों को समय-समय पर रमणीक व धर्मस्थलों का भ्रमण भी करवाया जाता है । यह भी एक सांस्कृतिक व धार्मिक संस्कृति को संरक्षण देने का बेहतर कार्य हो रहा है ।

इस दौरान क्लब के अध्यक्ष जे.एन शर्मा (J.N Sharma) ने विधायक का स्वागत किया तथा कार्यक्रम में आने का लिए आभार व्यक्त किया । इस दौरान जिला युवा सेवाएं एवं खेल अधिकारी पूर्ण कटोच के साथ ही क्लब के वरिष्ठ उपाध्यक्ष सुरेश बजाज, महासचिव आरएल भारद्वाज के साथ ही रविंद्र ठाकुर, किशोर शर्मा, पुष्पा शर्मा कई अन्य लोग मौजूद रहे ।

क्लब ने पहले ऊना (Una) जिला के प्रसिद् व पीठ मां चिंतपूर्णी के दर्शन किया तथा यहां पर जसवां प्रागपुर के समाजसेवी कैप्टन संजय पराशर एवं प्रेरणा स्त्रोत अवार्डी मनीश कुमार ने क्लब से स्वागत एवं सहयोग किया । इसके साथ क्लब का दल कांगडा जिला के शक्तिपीठ मां बागलामुखी, ब्रजेश्वरी देवी एवं मां ज्वाला जी के दरबार में हाजिरी लगाई । क्लब के दल में लगभग तीन दर्जन से अधिक लोग शामिल रहे ।

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहांक्लिक  करें। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट पाने के लिए हमेंगूगल न्यूज पर फॉलो करें।