जनता को झटका: HIMACHAL में आठ से 10 रुपये बढ़े CEMENT BAG के दाम

 हिमाचल प्रदेश में अब CEMENT BAG की कीमत 450 रुपये तक पहुंच गई है। CEMENT की कीमतें बाजार तय करता है। सरकार का इस पर कोई नियंत्रण नहीं है। 

 | 
.
हमीरपुर ।  हिमाचल ( HIMACHAL ) में सीमेंट बैग (CEMENT BAG ) के दाम आठ से 10 रुपये बढ़ गए हैं। बीते 10 दिनों के दौरान सीमेंट बैग (CEMENT BAG ) की कीमतों में दूसरी बार बढ़ोतरी हो गई है। बीते दिनों सीमेंट बैग (CEMENT BAG ) की कीमतों में 10 रुपये की बढ़ोतरी हुई थी। एसीसी और अंबुजा सीमेंट के दाम बढ़े हैं। भवन निर्माण कर रहे लोगों को इससे बड़ा झटका लगा है। प्रदेश में अब सीमेंट बैग की कीमत 450 रुपये तक पहुंच गई है।

सीमेंट (CEMENT ) की कीमतें बाजार तय करता है। सरकार का इस पर कोई नियंत्रण नहीं है। प्रदेश की जनता बीते लंबे समय से सीमेंट (CEMENT) के दामों को सरकार के नियंत्रण में लाने की मांग कर रही है। सीमेंट सहित ईंट, रेत-बजरी के लगातार बढ़ रहे दामों के चलते मकान बनाने की लागत काफी बढ़ गई है। पेट्रोल-डीजल की कीमतों में हो रही वृद्धि सहित खाद्य तेलों के दाम बढ़ने से लोगों में पहले से ही भारी रोष है।

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहांक्लिक  करें। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट पाने के लिए हमेंगूगल न्यूज पर फॉलो करें।