जन्हैन में शहीद भगत सिंह युवा मंडल का किया गया गठन

युवा मंडल प्रधान के लिए कुलदीप कुमार, उपप्रधान एवं कोषाध्यक्ष के लिए मनीष ठाकुर को सर्वसंमति से चुना गया। 
 | 
.

बड़सर।  उपमंडल के तहत आने वाली ग्राम पंचायत जन्हैन के गांव जन्हैन में शहीद भगत सिंह युवा मंडल का गठन किया। जिसमें युवा मंडल प्रधान के लिए कुलदीप कुमार, उपप्रधान एवं कोषाध्यक्ष के लिए मनीष ठाकुर को सर्वसंमति से चुना गया।  सचिव के लिए अभिषेक, सह सचिव के लिए ललित व संजय,  प्रेस सचिव के लिए नितिन को सर्वसहमती से चयनित किया गया है।

युवा मंडल संगठन में रमन शर्मा, सुधांशु, सुनील, रमेश चन्द, अंकुश कुमार, अरमान, अभिषेक कौंडल, विनय कुमार, नवीन कुमार, शुभम, रघुवीर, गौरव कुमार, दिव्यांशु, जगदेव कुमार, साहिल कुमार, यश, सवी, दीपक, दीपांशु, दीपक धीमान, मनु धीमान, जगदेव कुमार, अनिल कुमार, संजय, अभिषेक, अनिल चौहान, अनुज चौहान सहित अन्य युवाओं को शामिल किया गया है।


युवा मंडल की बैठक में नवनियुक्त प्रधान कुलदीप कुमार ने युवाओं को खेलों के लिए प्रेरित किया और युवाओं को नशा से दूर रहेने के लिए कहा।  शहीद भगत सिंह युवा मंडल के तीन उदेश्य है कि सामाजिक कार्यो व संस्कृति कार्यो में भाग लेना, नशे से युवाओ को दूर रहेने के लिए प्रेरित करना व खेलों को बढ़ावा देना है। 

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहां क्लिक  करें। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट पाने के लिए हमें गूगल न्यूज पर फॉलो करें।