ब्याड़ स्कूल में सात दिवसीय NSS शिविर का आयोजन

एनएसएस (NSS)  शिविर में लगभग 31 स्वयं सेवक भाग ले रहे हैं। जिसमें 16 लडक़े व 15 लड़कियां शामिल हैं।
 | 
.

बड़सर। उपमंडल बड़सर के तहत आने वाले राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला ब्याड़ (GSSS Byaad) में राष्ट्रीय सेवा योजना (NSS) का सात दिवसीय विशेष शिविर का आयोजन किया जा रहा है। इस एनएसएस (NSS) शिविर के शुभारंभ कार्यक्रम में स्कूल प्रबंधन समिति के अध्यक्ष रविंद्र कुमार शर्मा (Ravinder Kumar Sharma) ने मुख्यातिथि के रूप में शिरक्त की। इस कार्यक्रम की अध्यक्षता स्कूल के उपप्रधानाचार्य पृथ्वी राज शर्मा (Prithvi Raj Sharma) ने की।


स्कूल के उपप्रधानाचार्य पृथ्वी राज शर्मा (Prithvi Raj Sharma) ने बताया कि इस शिविर में लगभग 31 स्वयं सेवक भाग ले रहे हैं। जिसमें 16 लडक़े व 15 लड़कियां शामिल हैं। इस शिविर के शुभारंभ के अवसर पर स्कूल प्रबंधन समिति के अध्यक्ष रविंद्र कुमार शर्मा (Ravinder Kumar Sharma)  ने विद्यार्थियों को समाज कल्याण कार्यों में अनुशासन में रहकर बढ़चढ़ कर भाग लेने का आग्रह किया व कैंप के सफल संचालन हेतू अपना भरपूर सहयोग का आश्वासन दिया।

इस मौके पर स्वयं सेवकों ने बंदेमातरम, स्वागतगान व मधुर भजन प्रस्तुत किए। इस अवपसर पर एनएसएस (NSS) कार्यक्रम अधिकारी, स्कूल स्टाफ ने स्वयं सेवकों का मार्गदर्शन किया।

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहांक्लिक  करें। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट पाने के लिए हमेंगूगल न्यूज पर फॉलो करें।