गांधी जयंती पर राधाकृष्णन मेडिकल कॉलेज में सफाई कर्मचारियों को किया सम्मानित

 | 
.

हमीरपुर। राधाकृष्णन मेडिकल कॉलेज हमीरपुर के सभी सफाई कर्मचारियों को अंतरराष्ट्रीय अहिंसा दिवस एवं गांधी जयंती के अवसर पर शनिवार को अस्पताल परिसर में सम्मानित किया गया। इस अवसर पर मेडिकल कॉलेज हमीरपुर की प्रधानाचार्य डा. सुमन यादव ने बतौर मुख्यातिथि शिरकत करते हुए कहा कि महात्मा गांधी एवं शास्त्री की जयंती पूरे भारत के लिए दोहरा उत्सव है। क्योंकि बापू जी के विचारों में हर व्यक्ति का समाज में समान व विशिष्ट स्थान है। 

उन्होंने एडवोकेट रोहित शर्मा के इस अनूठे कार्य की प्रशंसा करते हुए इसे गांधी जी व शास्त्री जी को सच्ची श्रद्धांजलि बताया। स्टेट बार काउंसिल के सदस्य एडवोकेट रोहित शर्मा ने कहा कि सफाई कर्मचारियों को सम्मानित करने का इससे बड़ा दिन नहीं हो सकता। क्योंकि महात्मा गांधी ने आजादी से पूर्व ही स्वच्छता अभियान मिशन चलाया था। आज कितनी सरकारें आई और गई सभी इसी मिशन को आगे बढ़ाने में लगे हुए हैं। 

 महात्मा गांधी जयंती आज छुट्टी की तरह नहीं बल्कि पर्व की तरह मनाया जा रहा है। इसके लिए उन्होंने सभी को बधाई दी है। इसके उपरांत अस्पताल की सीनियर सिटीजन कौंसिंल कमेटी के सदस्यों को भी इस पर्व पर सम्मानित किया गया। बता दें कि एडवोकेट रोहित शर्मा पहले भी कई संस्थाओं के लोगों को सम्मानित करते आए हैं। जब उन्हें मौका मिलता है, तो वे लोगों को सम्मानित करने से पीछे नहीं रहते। 

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहां क्लिक  करें। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट पाने के लिए हमें गूगल न्यूज पर फॉलो करें।