मतदाता सूचियों ( Voter List) के पुनरीक्षण कार्य में सहयोग करें राजनीतिक दलों के प्रतिनिधि

अतिरिक्त जिला दंडाधिकारी जितेंद्र सांजटा ने राजनीतिक दलों के प्रतिनिधियों से अपील की है कि वे 10 नवंबर से 9 दिसंबर तक करवाए जा रहे हमीरपुर जिले के पांचों विधानसभा क्षेत्रों की मतदाता सूचियों  (Voter List) के विशेष संक्षिप्त पुनरीक्षण कार्य में सहयोग करें
 | 
.

हमीरपुर ।  अतिरिक्त जिला दंडाधिकारी जितेंद्र सांजटा ने राजनीतिक दलों के प्रतिनिधियों से अपील की है कि वे 10 नवंबर से 9 दिसंबर तक करवाए जा रहे हमीरपुर जिले के पांचों विधानसभा क्षेत्रों की मतदाता सूचियों (Voter List) के विशेष संक्षिप्त पुनरीक्षण कार्य में सहयोग करें, ताकि सभी पात्र लोगों के नाम मतदाता सूचियों (Voter List) में दर्ज करवाए जा सकें तथा त्रुटिरहित सूचियां तैयार की जा सकें।


 बुधवार को विभिन्न राजनीतिक दलों के प्रतिनिधियों के साथ बैठक के दौरान अतिरिक्त जिला दंडाधिकारी ने यह अपील की। अतिरिक्त जिला दंडाधिकारी ने कहा कि एक जनवरी 2022 तक 18 वर्ष की आयु पूरी करने वाले युवाओं के पंजीकरण पर विशेष रूप से फोकस किया जाना चाहिए।

इसमें बूथ लेवल अधिकारियों के अलावा विभिन्न राजनीतिक दलों के बूथ लेवल एजेंट भी अपना योगदान दें। बैठक में पुनरीक्षण कार्य से संबंधित अन्य मुद्दों पर भी विस्तार से चर्चा की गई। इस अवसर पर निर्वाचन विभाग के तहसीलदार प्रताप सिंह ने पुनरीक्षण कार्य के संबंध में विस्तृत ब्यौरा प्रस्तुत किया।

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहांक्लिक  करें। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट पाने के लिए हमेंगूगल न्यूज पर फॉलो करें।