राकेश कुमार को मिली तीसरी बार एनपीएस हमीरपुर जिलाध्यक्ष की कमान

एनपीएस हमीरपुर की जिला कार्यकारिणी का चुनाव एवं पुनर्गठन मुख्य अभियंता कार्यालय लोक निर्माण विभाग हमीरपुर में  हुआ 
 | 
.

हमीरपुर ।   एनपीएस हमीरपुर की जिला कार्यकारिणी का चुनाव एवं पुनर्गठन मुख्य अभियंता कार्यालय लोक निर्माण विभाग हमीरपुर में रविवार को हुआ। राकेश कुमार को तीसरी बार जिलाध्यक्ष नियुक्त किया गया।

चुनावी प्रक्रिया एनपीएस के संस्थापक नरेश ठाकुर, राज्य अध्यक्ष प्रदीप ठाकुर, महासचिव भारत शर्मा, उपाध्यक्ष सौरव वैद उपस्थिति में पूर्ण हुई। एनपीएस जिला का अध्यक्ष राकेश कुमार, महासचिव अभिषेक ठाकुर, कोषाध्यक्ष अजय पाल तथा वरिष्ठ उपप्रधान सफी मोहम्मद को नियुक्त किया गया। रविवार को हुई एनपीएस हमीरपुर की बैठक में विभिन्न विभागों से कर्मचारी मौजूद रहें और सभी ने पुरानी पेंशन बहाली की मांग उठाई।

 बैठक को संबोधित करते हुए राज्य अध्यक्ष प्रदीप ठाकुर ने कहा कि यदि संवाद से बात नहीं बनी तो फिर संघर्ष का रास्ता अपनाया जाएगा। उन्होंने बैठक में मौजूद सभी कर्मचारियों से भी आग्रह किया कि अधिक से अधिक लोगों को अपने साथ जोड़े। उन्होंने कहा कि लंबे समय से पुरानी पेंशन बहाली की मांग हो रही है। यदि इनकी मांग को मानने में किसी तरह की कोई आनाकानी हुई तो फिर संघर्ष का रास्ता अपनाया जाएगा। वहीं जिलाध्यक्ष राकेश कुमार ने भी बैठक को संबोधित करते हुए सभी से एकजुट रहने की अपील की।  

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहां क्लिक  करें। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट पाने के लिए हमें गूगल न्यूज पर फॉलो करें।