शुद्ध पेयजल हर व्यक्ति का अधिकार : डॉ. पुष्पेंद्र वर्मा

ग्राम पंचायत चौकी कंनकरी का एक प्रतिनिधिमंडल डॉ. पुष्पेंद्र वर्मा से मिला और उन्होंने उनको गंदे पानी की सप्लाई के बारे में अवगत कराया। इस मौके पर गांव वासियों ने ग्राम पंचायत के द्वारा पास रेजोल्यूशन की कॉपी भी पुष्पेंद्र वर्मा को सौंपी ।
 | 
photo

हमीरपुर ।  ग्राम पंचायत चौकी कंनकरी का एक प्रतिनिधिमंडल डॉ. पुष्पेंद्र वर्मा से मिला और उन्होंने उनको गंदे पानी की सप्लाई के बारे में अवगत कराया। इस मौके पर गांव वासियों ने ग्राम पंचायत के द्वारा पास रेजोल्यूशन की कॉपी भी पुष्पेंद्र वर्मा को सौंपी । जिसमें पंचायत की तरफ से विभाग को बार-बार इस तरह की गंदे पानी की सप्लाई के बारे में बताया, लेकिन इसका अभी तक कोई भी हल नहीं निकला।

इसलिए गांव के गणमान्य व्यक्तियों ने डॉक्टर पुष्पेंद्र वर्मा को ज्ञापन सौंपा और डॉ. वर्मा ने तुरंत अधिकारियों से दूरभाष पर बातचीत करते हुए  तुरंत इस तरह की सप्लाई को बंद कर के नए सिरे से साफ पेयजल की व्यवस्था करने के बारे में कहा, ताकि किसी तरह की कोई महामारी फैलने की गुंजाइश न हो। उन्होंने अधिकारियों से यह भी अनुरोध किया कि इस तरह की सप्लाई कैसे इस चौकी कंनकरी पंचायत में आ रही है, उसका भी तुरंत पता लगाया जाए।
उन्होंने कहा कि किसी भी तरह की लापरवाही से माननीय मुख्यमंत्री जी को अवगत करवाया जाएगा ताकि जिला हमीरपुर में शुद्ध पेयजल की सप्लाई हो सके और लोगों का जीवन सुरक्षित रहे। क्योंकि शुद्ध पेयजल हर व्यक्ति का मौलिक अधिकार है और हमारी कांग्रेस सरकार इसके लिए प्रतिबद्ध है।

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहांक्लिक  करें। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट पाने के लिए हमेंगूगल न्यूज पर फॉलो करें।