शिक्षा के क्षेत्र में पट्टा स्कूल अग्रणी : तेज सिंह

राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला पट्टा में दाखिलों में वृद्धि लाने को लेकर स्कूल प्रबंधन द्वारा अनोखी पहल की है जिसकी जिला भर में हर जगह चर्चा हो रही है। सरकारी स्कूल में बच्चों को मिलने वाली सुविधाएं एवं पढ़ाई में बेहतर परीक्षा परिणामों को लेकर विस्तार से जानकारी दी जा  रही है।
 | 
photo

हमीरपुर  । राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला पट्टा में दाखिलों में वृद्धि लाने को लेकर स्कूल प्रबंधन द्वारा अनोखी पहल की है जिसकी जिला भर में हर जगह चर्चा हो रही है। इस अभियान में सभी अध्यापकों का सहयोग रहा। जिसके तहत अध्यापक, अध्यापिकाएं घर -घर जाकर बच्चों एवं उनके अभिभावकों से मिलकर सरकारी स्कूल में बच्चों को मिलने वाली सुविधाएं एवं पढ़ाई में बेहतर परीक्षा परिणामों को लेकर विस्तार से जानकारी दी जा  रही है।

उन्होंने कहा कि पट्टा स्कूल  में विद्यार्थियों पीने के लिए स्वच्छ पेयजल, स्वच्छ शौचालय, हवादार कमरे, खेलने के लिए सुविधाजनक प्ले ग्रांउड, अनुभवी अध्यापक एवं अन्य सभी सुविधाएं विद्यालय में मौजूद हैं। मुख्यअध्यापक द्वारा स्कूल  में ज्यादा से ज्यादा बच्चों को  प्रवेश  दिलाने का अभिभावकों से सहयोग मांगा है। जानकारी देते हुआ मुख्यअध्यापक तेंज सिंह ने बताया कि सरकारी स्कूल विद्यार्थियों के भविष्य को संवारने के लिए  भरसक प्रयास करेगा।   

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहांक्लिक  करें। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट पाने के लिए हमेंगूगल न्यूज पर फॉलो करें।